Move to Jagran APP

इवांका ट्रंप की सादगी ने जीता सबका दिल, जानें मेलानिया के जम्पसूट का भारतीय कनेक्शन

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया और उनकी बेटी इवांका ट्रंप ने अपने सादे लुक से सबका दिल जीत लिया। जानें मेलानिया के जम्पसूट का भारतीय कनेक्शन...

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 08:01 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 10:39 PM (IST)
इवांका ट्रंप की सादगी ने जीता सबका दिल, जानें मेलानिया के जम्पसूट का भारतीय कनेक्शन
इवांका ट्रंप की सादगी ने जीता सबका दिल, जानें मेलानिया के जम्पसूट का भारतीय कनेक्शन

अहमदाबाद, एएनआइ। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप और उनकी बेटी इवांका ट्रंप ने अपने सादे, शालीन और सौम्य लुक से सबका दिल जीत लिया। अहमदाबाद की गर्मी को देखते हुए मेलानिया ने बेहद आकर्षक सफेद जम्प सूट पहना था। जबकि इवांका की आसमानी रंग की ड्रेस पर बड़े गुलाबी फूल बने थे। प्रथम महिला मेलानिया ने पूरी बांह वाला क्रेप का बना डिजाइनर सफेद जम्प सूट पहना था। उनकी पतली कमर पर गहरे हरे रंग के कपड़े की चौड़ी बेल्ट बंधी थी जो उन पर खूब जंच रही थी।

loksabha election banner

मेलानिया के जम्पसूट का एक भारतीय कनेक्शन भी है। मेलानिया की ड्रेस में उनकी धानी रंग की सिल्क की बेल्ट में सोने की तार वाला भारतीय वस्त्र इस्तेमाल किया गया है। मेलानिया का यह लुक दुनिया के सामने आते ही फ्रेंच-अमेरिकी डिजाइनर हर्व पियरे ने बेल्ट का पूरा इतिहास इंस्टाग्राम पर दिया। मेलानिया ने अपने बाल खुले रखे थे। दूसरी ओर ट्रंप की बेटी इवांका की ड्रेस बेहद सादा पर क्लासी थी। उनकी नेकलाइन पर एक बो बना था। उन्होंने भी अपने सुनहरे बाल खुले रखे थे। उनकी ड्रेस बेहद सादा पर क्लासी थी। उनकी नेकलाइन पर एक बो बना था। लेकिन इवांका ने पोरेंजो शोलर की यह मैक्सी ड्रेस 2019 में अर्जेंटीना में पहनी थी। अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने काले रंग के सूट पर पीले रंग की टाई पहनी थी। 

अहमदाबाद में नमस्‍ते ट्रंप कार्यक्रम के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया शाम को ताजमहल का दीदार करने के लिए आगरा पहुंचे। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एयरपोर्ट पर अमेरिकी राष्‍ट्रपति की अगवानी की। हवाई अड्डे पर अमेरिकी नेता का भव्य स्वागत किया गया। सैकड़ों कलाकारों ने अमेरिकी राष्‍ट्रपति के स्वागत में उत्तर प्रदेश की समृद्ध संस्कृति को दिखाते हुए शानदार प्रस्तुति दी। आगरा में लगे एक विशालकाय होर्डिंग में पर लिखा था सिटी ऑफ लव आगरा में भारत के सबसे अच्छे दोस्त का भव्य स्वागत है।

उल्‍लेखनीय है कि दो दिवसीय भारत दौरे पर आए ट्रंप ने अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम के दौरान भारतीयों की नब्ज पर हाथ रखते हुए बॉलीवुड और क्रिकेट का शानदार तरीके से जिक्र किया। लिहाजा, जवाब में स्टेडियम में मौजूद एक लाख दस हजार दर्शकों के हुजूम ने तालियों की गड़गड़ाहट से उनके भाषषण के इस हिस्से को सबसे ज्यादा सराहा। सोमवार की दोपहर ट्रंप बोले, धर्मगुरू स्वामी विवेकानंद ने एक बार कहा था कि हर मानव के प्रति श्रद्धा का भाव रखते हुए मुझे उनमें ईश्वर नजर आते हैं। उस समय मैं मुक्त हो जाता हूं। ट्रंप ने उनकी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि अमेरिका और भारत में हम सब जानते हैं कि हमारा जन्म एक बड़े मकसद के लिए हुआ है। हमें अपनी पूरी ताकत से काम करते हुए आगे बढना है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.