मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। जम्मू-कश्मीर में रमजान के महीने में घोषित सीजफायर के दौरान भी आतंकी हमले थम नहीं रहे हैं। गुरुवार रात आतंकियों ने श्रीनगर के नवाकदल इलाके में सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड हमला किया। इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हालांकि, कैंप के बाहर मौजूद चार वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। फिलहाल, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

आतंकी हमले का निशाना बना कैंप सीआरपीएफ की 161वीं वाहिनी का है और यह डाऊन-टाऊन में सफाकदल के अंतर्गत बरारीपोरा में है। बताया जाता है कि आतंकियों ने कैंप पर निकटवर्ती गली से ग्रेेनेड फेंका। लेकिन ग्रेनेड कैंप के बाहरी परिसर में स्थित संतरी पोस्ट की दीवार से टकराते हुए सड़क पर गिरा और एक जोरदार धमाके के साथ फट गया। इससे कैंप के भीतर मौजूद जवानों को किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ। लेकिन सड़क पर खड़े चार वाहन क्षतिग्रस्त हे गए।

सीआरपीएफ के प्रवक्ता ने बताया कि ग्रेनेड हमले के फौरन बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया। स्थानीय पुलिस की मदद से कुछ संदिग्ध मकानों की तलाशी भी ली गई है। लेकिन, ग्रेनेड फेंकने वाले आतंकियों का कोई सुराग नहीं मिला है। फिलहाल तलाशी अभियान जारी है। 

Posted By: Manish Negi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप