हैदराबाद, पीटीआइ। तेलंगाना में एक छात्रा की कथित तौर पर बेंत से पिटाइ करने का मामला सामने आया है। तेलंगाना के कामरेड्डी जिले में एक सरकारी शैक्षणिक संस्थान की शिक्षिका ने एक छात्रा की कथित तौर पर बेंत से पिटाई कर दी। दरअसल छात्रा ने सोशल मीडिया पर शिक्षिका की तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उसने कैप्शन में ‘बोरिंग’ कक्षा लिख दिया था। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

तस्वीर के साथ बोरिंग क्लास लिखने पर हुई छात्रा की पिटाई

छात्रा की कथित तौर पर बेंत से पिटाई करते हुए शिक्षिका का वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। मदनूर मंडल में एक संस्थान में 11वीं कक्षा की छात्रा ने गत सप्ताह कक्षा के दौरान अपने मोबाइल फोन से शिक्षिका की कथित तौर पर तस्वीरें खींची और इसे एक सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया तथा तस्वीर के साथ में ‘बोरिंग क्लास’ लिख दिया।

पोस्ट को लेकर माफी मांगी

पुलिस ने बताया कि जब शिक्षिका को सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में पता चला तो उसने मंगलवार को छात्रा से इस बारे में पूछा। छात्रा ने हालांकि, पोस्ट को लेकर माफी मांग ली लेकिन शिक्षिका ने कक्षा में उसे तथा उसके कुछ सहपाठियों को पीटा। कक्षा में एक छात्रा ने बेंत से पिटाई करते हुए शिक्षिका का वीडियो बना लिया।

घटना पर कुछ विद्यार्थियों ने किया प्रदर्शन

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी जिसके बाद किशोर न्याय अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत शिक्षिका के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया और जांच की जा रही है। इस घटना को लेकर कुछ विद्यार्थियों ने प्रदर्शन भी किया।

यह भी पढ़ें-  चीन में दशकों बाद सरकार के खिलाफ व्यापक प्रदर्शन, माओ के बाद सबसे मजबूत नेता जिनपिंग को हटाने तक के नारे लगे

यह भी पढ़ें- Fact Check: शाहीन बाग में नहीं लगा ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ का नारा, समर्थकों ने लगाए थे ‘आसिफ खान जिंदाबाद’ के नारे

Edited By: Sonu Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट