सिवनी/घंसौर (नईदुनिया)। घंसौर विकासखंड मुख्यालय से 40 किमी दूर कटोरी गांव के शासकीय सरकारी मिडिल स्कूल में पदस्थ शिक्षिका का शव रविवार देर रात घर के बाहर कुर्सी पर मिला। मृतका के गले में गहरे निशान पाए गए हैं। पुलिस ने संदेह के आधार पर कटोरी पंचायत के पूर्व सरपंच लामू सिंह व बेटे सुरेंद्र को हिरासत में लिया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने हत्या के मामले में पूर्व सरपंच के बेटे सुरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक शिक्षिका के पूर्व सरपंच लामूसिंह से अवैध संबंध थे। इससे पूर्व सरपंच के परिजन नाराज थे। इसी नाराजगी के चलते सुरेंद्र ने वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है। मृत शिक्षिका अरुणा शुक्ला (44) मूलत: रीवा जिले के मधी क्षेत्र की रहने वाली थी। वह साल 2010 से गांव में किराए के मकान में अकेली रह रही थी।

शिक्षिका अरुणा शुक्ला का शव रविवार रात ग्रामीणों ने घर के बाहर कुर्सी पर देखा। बाद में इसकी सूचना घंसौर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए घंसौर अस्पताल भेज दिया है। सिवनी एसएसपी गोपाल खांडेल ने कहा, 'अवैध संबंध हत्या का कारण पुलिस ने शिक्षिका की हत्या के मामले में आरोपित सुरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है। मामले में पूछताछ की जा रही है। आरोपित के मुताबिक पिता लामू सिंह व शिक्षिका के अवैध संबंध के कारण इस वारदात को अंजाम दिया है।'

Posted By: Nancy Bajpai

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस