Move to Jagran APP

बलूचिस्तान की आजादी में छुपी है पाकिस्तान की बर्बादी : तारिक फतह

जयपुर डायलॉग में शिरकत करने आए फतेह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की और पाक को आड़े हाथों लिया।

By Atul GuptaEdited By: Published: Sat, 19 Nov 2016 08:55 PM (IST)Updated: Sat, 19 Nov 2016 09:13 PM (IST)
बलूचिस्तान की आजादी में छुपी है पाकिस्तान की बर्बादी : तारिक फतह

जयपुर, जागरण संवाददाता। पाकिस्तानी मूल के लेखक तारिक फतह का कहना है कि भारत में हिंदू और मुसलमानों के बीच ऐसा निकाह है, जिसमें तलाक की कोई गुंजाइश नहीं है। बेहतर होगा कि आपस में गिले-शिकवे भुलाकर भारत को दुनिया का सिरमौर बनााएं। जयपुर डायलॉग में शिरकत करने आए फतेह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की और पाक को आड़े हाथों लिया। कहा कि बलूचिस्तान की आजादी के साथ पाकिस्तान खुद ही खत्म हो जएगा।

loksabha election banner

उन्होंने पाकिस्तान को आतंकियों का समर्थक बताया और कहा कि बलूचिस्तान की आजादी में पाकिस्तान की बर्बादी छिपी है। कहा कि भारत में नोटबंदी का असर पाकिस्तान में लगी प्रिटिंग प्रेस पर भी हुआ है। पाकिस्तान के कराची शहर में नकली भारतीय मुद्रा को छापने के लिए लगी दो प्रिटिंग प्रेस यहां हुई नोटबंदी से बंद हो गई, जिसका सीधा असर आंतकवादी गतिविधियों पर पड़ेगा। पाकिस्तानी शहरों में एक भी हिंदू नहीं है जबकि भारत में मुलसलमान हैं। भारत उनके लिए सबसे सुरक्षित जगह है।

पढ़ें- 'US में यदि कोई आतंकी हमला हुआ तो पाकिस्तान को भुगतना पड़ेगा खामियाजा'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.