Move to Jagran APP

Tamilnadu yarn mill Fire: तमिलनाडु के कपड़ा मिल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

Tamilnadu yarn mill Fire समनाथपुरम इलाके में एक निजी यार्न मिल में भीषण आग लग गई। घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद दमकल गाड़ियों को तुरंत मौके पर भेजा गया। दमकल विभाग की टीम आग को बुझाने में जुट गई है।

By Nidhi AvinashEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2022 09:56 AM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 04:18 PM (IST)
Tamilnadu yarn mill Fire: तमिलनाडु के कपड़ा मिल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां
Tamilnadu yarn mill Fire: तमिलनाडु के कपड़ा मिल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

तमिलनाडु, एजेंसी। Tamilnadu yarn mill Fire: तमिलनाडु के डिंडीगुल जिले के पलानी के पास समनाथपुरम इलाके में एक निजी यार्न मिल में भीषण आग लग गई।

prime article banner

घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद दमकल गाड़ियों को तुरंत मौके पर भेजा गया। दमकल विभाग की टीम आग को बुझाने में जुट गई है। कपड़ा मिल में आग लगने के बाद श्रमिकों को तुरंत बाहर निकाला गया। न्यूज एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, बॉयलर विस्फोट होने के कारण ये आग लगी है।

आग बुझाने का काम जारी

दमकल विभाग की टीम निजी यार्न मिल में लगी आग को बुझाने का काम कर रही है। फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की भी कोई खबर नहीं है। डिंडीगुल के पुलिस अधीक्षक (एसपी) भास्करन के अनुसार, आग यार्न मिल में एक बॉयलर फटने के बाद लगी। दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और फिलहाल आग बुझाने के काम में लगी हुई हैं।

20 नवंबर को भी हुआ ऐसा हादसा

इससे पहले 20 नवंबर को तमिलनाडु के विरुधुनगर के शिवकाशी में बद्रकाली अम्मन मंदिर के राजगोपुरम (मंदिर टॉवर) में आग लग गई थी, दमकल की दो गाड़ियों ने आग को बुझाया था।

पत्नी के ब्वॉयफ्रेंड को मारने के लिए पति ने फिल्म Drishyam से लिया आइडिया, हत्या कर घर के आंगन में दफनाया शव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.