चेन्नई, आइएएनएस। कहते हैं शादी का लड्डू जो खाए वो पछ्ताए और जो ना खाए वो भी पछ्ताए, लेकिन तब क्या हो जब किसी को ये लड्डू बार-बार खाने की आदत हो जाए। उसके साथ वहीं होगा जो इस शख्स के साथ हुआ, जिसके बारे में अब हम आपको बताने जा रहे हैं।

दरअसल, तमिलनाडु में 26 वर्षीय एक युवक को उसकी दो पत्नियों ने मिलकर खूब पीटा। आप सोच रहे होंगे कि दोनों पत्नियों को एक-दूसरे के बारे में पता चला इस वजह से शख्स के साथ ऐसा हुआ होगा, लेकिन नहीं। दरअसल, ये युवक तीसरी शादी करने जा रहा था। युवक की पिटाई का वीडियो भी वायरल हो रहा है। घटना तमिलनाडु के कोयंबटूर की है। युवक का नाम है एस अरविंद उर्फ ​​दिनेश जो प्राइवेट सेक्टर में काम करता है। 

2016 में की पहली शादी 
दिनेश ने पहली शादी 2016 में प्रियदर्शनी नाम की लड़की से की थी। शादी के कुछ ही दिन बाद उसने प्रियदर्शनी के साथ बुरा व्यवहार करना शुरू कर दिया। जब प्रियदर्शनी ने इसकी शिकायत अरविंद के माता-पिता से की तो उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया। इसलिए उसने दिनेश के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवा दी और वह तिरुपुर में अपने माता-पिता के साथ जाकर रहने लगी। जैसे ही दिनेश की पहली पत्नी अपने घर गई उसने मैट्रिमोनियल साइट पर  दूसरी पत्नी की तलाश शुरू कर दी। 

अप्रैल 2019 में की दूसरी शादी और तीसरी की तैयारी
दिनेश ने अप्रैल 2019 में अपनी पहली शादी छुपाकर अनुप्रिया नाम की लड़की से शादी की। अनुप्रिया तलाकशुदा थी और उसका दो साल का एक बच्चा भी है। शादी के कुछ ही महीने बाद उसने अनुप्रिया के साथ भी वही किया जो प्रियदर्शनी के साथ किया था। अनुप्रिया भी दिनेश के इस व्यवहार से परेशान होकर करूर में अपने माता-पिता के पास पहुंच गई। दूसरी पत्नी के जाने के तुरंत बाद दिनेश ने अपना इंटरनेट का जाल फैलाया और तीसरी पत्नी की तलाश शुरू कर दी। 

ऑफिस पहुंचकर पत्नियों ने किया हंगामा
प्रियदर्शनी और अनुप्रिया को जब दिनेश की इस हरकत के बारे में पता चला तो वह उसके ऑफिस पहुंच गई और उन्होंने कंपनी से कहा कि वह दिनेश को बाहर भेजे लेकिन, कंपनी ने मना कर दिया। इसके बाद वह दोनों वहीं बैठ गई और विरोध प्रदर्शन करने लगी। मौके पर पुलिस और दोनों महिलाओं के सगे संबंधी भी पहुंच गए।

पत्नियों ने की जमकर पिटाई 
पुलिस ने दिनेश और उसकी पत्नियों ने कहा कि वह पुलिस स्टेशन आए। लेकिन, जैसे ही दिनेश बाहर आया दोनों पत्नियों ने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। हालांकि, बाद में दोनों महिलाओं ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी और तीसरी शादी करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें : Love marriage के तीन माह बाद ही दंपती में हो गई अनबन, फिर उठा दिया ऐसा कदम 

ये भी पढ़ें : दुल्हन बनकर युवक के साथ थाने पहुंची नाबालिग, बोले-हमारे बयान दर्ज कर लो, जहर पी रखा है

Posted By: Ayushi Tyagi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस