Move to Jagran APP

सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी को लेकर वकील विकास सिंह का खुलासा, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत की जीवन बीमा पॉलिसी की उड़ रही अफवाहों को लेकर कहा कि सुशांत के पास ऐसी कोई जीवन बीमा पॉलिसी नहीं थी।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 08:58 AM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 08:58 AM (IST)
सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी को लेकर वकील विकास सिंह का खुलासा, कही ये बात
सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी को लेकर वकील विकास सिंह का खुलासा, कही ये बात

नई दिल्ली, एएनआइ। दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुके बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत की मौत कैसे हुई इसका खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। सुशांत को लेकर लगातार नए खुलासा हो रहे हैं। इन सबके बीच सुशांत सिह राजपूत की जीवन बीमा पॉलिसी की खबरें सामने आ रही थी। अब सुशांत के पिता के वकील ने पॉलिसी को लेकर उड़ रही अफवाहों को लेकर विराम लगा दिया है।

loksabha election banner

वकील विकास सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की एक लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी थी, जिसके अनुसार, यदि सुशांत आत्महत्या करते हैं तो उसका पैसा उनके परिवार को नहीं दिया जाएगा। ये खबरें पूरी तरह से झूठ है, उन्होने आगे कहा कि सुशांत के पास ऐसी कोई भी पॉलिसी नहीं थी।

 उन्होंने आगे कहा कि मीडिया द्वारा कुछ चैनलों द्वारा ऐसा दिखाया जा रहा है कि सुशांत की लाइफ इंशयोरेंस पॉलिसी थी ये बिल्कुल गलत है। 

विकास सिंह ने कहा कि सुशांत के पिता ने एक सचेत फैसला लिया है कि कोई भी फिल्म, धारावाहिक या किताब सुशांत पर उनकी सहमति के बिना नहीं बनाई जाएगी। अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। वकील ने कहा कि सुशांत की मौत के मामले में प्राथमिकी में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि मृतक अभिनेता को अपने जीवन में रिया चक्रवर्ती के आने के बाद मानसिक परेशानी होने लगी थी।

उन्होंने कहा कि प्राथमिकी में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि रिया के जीवन में आने के बाद सुशांत को मानसिक परेशानी होने लगी थी। प्राथमिकी में यह भी कहा गया है कि सुशांत ने अपने जीवन में प्रवेश के बाद बहुत चिंतित महसूस करना शुरू कर दिया और रिया अपनी समस्याओं के लिए जिम्मेदार थी।

एफआईआर में यह भी कहा गया है कि रिया ने सुशांत के परिवार के सामने कभी यह खुलासा नहीं किया कि उससे किस तरह का मेडिकल ट्रीटमेंट किया जा रहा है। सुशांत की बहन, जो चिंता (Anxiety) के लिए दवाइयां भी ले रही थी, ने उसे एक प्रिस्क्रिप्शन भेजा। एफआईआर में कहा गया है कि  कुछ मीडिया चैनलों द्वारा चलाया जा रहा है कि उनके परिवार को उनके अवसाद के बारे में पता था और उन्होंने इसे छिपाया। परिवार की सबसे अपील है कि कृपया अफवाहें ना फैलाएं शोक संतप्त परिवार के दुखों को न जोड़ें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.