Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death Case : ईडी ने सीबीआइ, एनसीबी से साझा किया रिया का ड्रग-कनेक्शन

प्रवर्तन निदेशालय रिया से दो बार पूछताछ कर चुका है। इस बीच भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुब्रह्माण्यम स्वामी ने आरोप लगाया है कि सुशांत को मौत से पहले जहर दिया गया था।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 26 Aug 2020 12:03 AM (IST)Updated: Wed, 26 Aug 2020 07:32 AM (IST)
Sushant Singh Rajput Death Case : ईडी ने सीबीआइ, एनसीबी से साझा किया रिया का ड्रग-कनेक्शन
Sushant Singh Rajput Death Case : ईडी ने सीबीआइ, एनसीबी से साझा किया रिया का ड्रग-कनेक्शन

नई दिल्ली, एजेंसियां। सुशांत सिंह राजपूत मामले में मनी लांड्रिंग की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती के कथित ड्रग कनेक्शन से जुड़ा साक्ष्य सीबीआइ और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के साथ साझा किया है। अधिकारियों ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसी के पास कुछ आंकड़े हैं, जिन्हें सीबीआइ और एनसीबी से साझा किया गया है। हालांकि, उन्होंने साक्ष्य की प्रकृति के बारे में कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया।

prime article banner

रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने इन आरोपों पर कहा कि अभिनेत्री ने अपनी पूरी जिंदगी में कभी ड्रग नहीं लिया है और वह खून की जांच करवाने के लिए तैयार है। प्रवर्तन निदेशालय रिया से दो बार पूछताछ कर चुका है। इस बीच, भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुब्रह्माण्यम स्वामी ने आरोप लगाया है कि सुशांत को मौत से पहले जहर दिया गया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अभिनेता के पोस्टमार्टम में जान-बूझकर देरी की गई, ताकि उनके पेट में जहर घुल सके। उन्होंने कहा कि हत्यारों की मानसिकता और उनकी पहुंच का धीरे-धीरे पता चल रहा है।

सुशांत के परिजनों ने उनके फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी के इस दावे को गलत बताया है कि अभिनेता के शरीर को उनके परिवार वालों के कहने पर उतारा गया था। नाम नहीं उजागर करने की शर्त पर परिवार के एक सदस्य ने बताया कि मीडिया में पिठानी के हवाले से जो बात कही जा रही है, वह गलत है। लॉकडाउन के चलते सुशांत का परिवार 14 जून की देर शाम दिल्ली से मुंबई पहुंचा था। उस समय तक उनका शव पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल ले जाया जा चुका था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.