नई दिल्ली, एएनआइ। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया शाह को पूछताछ के लिए फिर तलब किया है। दोनों से सोमवार को पूछताछ की जाएगी। उल्लेखनीय है एनसीबी ने इन दोनों को पूछताछ के लिए एक बार पहले भी तलब किया था लेकिन जांच टीम के एक सदस्य के कोरोना से संक्रमित होने के कारण दोनों को बिना पूछताछ के लौटा दिया गया था।

वहीं इससे पहले श्रुति मोदी, सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े एक मामले के संबंध में पूछताछ के लिए मुंबई में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुई थी।

इसके अलावा बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग मामले में सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda), दीपेश सावंत (Dipesh Sawant) और बाशि‍त परिहार (Bashit Parihar) की जमानत याचिका पर सुनवाई 29 सितंबर तक के लिए टाल दी थी। बता दें कि एनसीबी ने ड्रग मामले में बीते चार सितंबर को शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था।

एनसीबी ने इस मामले में 18 सितंबर को भी चार अन्‍य लोगों को हिरासत में लिया था। हिरासत में लिए गए चारों आरोपियों में से एक के आवास से 928 ग्राम चरस और नकदी बरामद की गई थी। तीन अन्य संदिग्धों के पास से करीब 500 ग्राम गांजा बरामद किया गया थी। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

SIT ने CBI के आला अफसरों को दिया जांच का ब्योरा

केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआइ के विशेष जांच दल (SIT) ने मुंबई से दिल्ली लौटने के बाद सीबीआइ के आला अधिकारियों को जांच का विस्तृत ब्योरा दे दिया है। जांच एजेंसी के सूत्रों के अनुसार सीबीआइ के इस दल ने पिछले एक महीने में मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान संबंधित कई लोगों के बयान दर्ज किए और घटनास्थल पर उनकी कथित आत्महत्या के सीन को दोबारा से सृजित करने मामले की असलियत को खंगालने के प्रयास किए। सीबीआइ की एसपी नूपुर प्रसाद और डीएसपी अनिल यादव ने सीबीआइ के मुख्यालय पर वरिष्ठ अफसरों से मुलाकात की है। उन्होंने इन अफसरों को इस मामले में हुई अब तक की प्रगति का ब्योरा दिया।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस