Move to Jagran APP

Rhea Chakraborty Drugs Case: श्रुति मोदी से बीच में ही रुकी पूछताछ, कोरोना संक्रमित NCB का सदस्य

Rhea Chakraborty Drugs Case श्रुति मोदी और जया शाह से इससे पहले अभी तक ईडी और सीबीआइ ने ही पूछताछ की थी।

By Manish PandeyEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 09:31 AM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 12:18 PM (IST)
Rhea Chakraborty Drugs Case: श्रुति मोदी से बीच में ही रुकी पूछताछ, कोरोना संक्रमित NCB का सदस्य
Rhea Chakraborty Drugs Case: श्रुति मोदी से बीच में ही रुकी पूछताछ, कोरोना संक्रमित NCB का सदस्य

मुंबई, प्रेट्र। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले (Sushant Rajput death case) में ड्रग एंगल की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ को बीच में ही रोक दिया है। जानकारी के मुतबिक एनसीबी की एसआइटी टीम के एक सदस्य के कोरोना संक्रमित होने के बाद श्रुति मोदी को वापस भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि टैलेंट मैनेजर जया साहा से भी आज पूछताछ नहीं होगी। जांच एजेंसी के बाकि सभी सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। एनसीबी ने मंगलवार को श्रुति मोदी और जया साहा को तलब किया था। इन दोनों से अभी तक ईडी और सीबीआइ ने ही पूछताछ की थी।

loksabha election banner

मुंबई की छवि खराब की जा रही

शिवसेना ने आरोप लगाया है कि योजनाबद्ध तरीके से सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म के जरिये मुंबई और महाराष्ट्र की छवि खराब की जा रही है। पार्टी ने अपने अखबार सामना में लिखे संपादकीय में कहा कि पिछले पांच छह साल से सोशल मीडिया पर गपशप के नाम पर मुंबई और महाराष्ट्र को नीचा दिखाने का काम किया जा रहा है। इस पर किसी तरह की रोकटोक नहीं है।

फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों ने लिखा मीडिया को खुला पत्र

फिल्म उद्योग से जुड़ी कई हस्तियों ने रिया चक्रवर्ती के मामले में हो रही मीडिया कवरेज को लेकर ऐतराज जताया है। सोनम कपूर, मीरा नायर और अनुराग कश्यप समेत करीब दो हजार लोगों के हस्ताक्षर से जारी खुले पत्र में मीडिया की भूमिका पर सवाल खड़ा किया गया है। पत्र पर हस्ताक्षर करने वाले अन्य लोगों में फ्रीडा पिंटो, जोया अख्तर, फरहान अख्तर, दिया मिर्जा, गौरी शिंदे, रीमा कागती, रुचि नरायण, मिनी माथुर भी शामिल हैं। इन लोगों ने मीडिया को सलाह दी है कि वह खबरों का पीछा बेशक करे लेकिन महिलाओं का नहीं।

सुशांत मामले में एनसीबी ने दो और किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार एनसीबी ने शौविक के दोस्त जयदीप मल्होत्रा को एनसीबी ने सोमवार को गिरफ्तार किया। उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 18 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में सौंप दिया गया।

17 तक एनसीबी के हवाले क्रिस कोस्टा

एनसीबी की एक और टीम ने गोवा में छापा मारकर क्रिस कोस्टा को दबोचा। मुंबई लाकर उसकी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी कराई गई। उसे 17 तक एनसीबी के हवाले किया गया है। इन दोनों को मिलाकर एनसीबी इस मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.