Move to Jagran APP

ट्रंप के लिए हर शुक्रवार को व्रत रखने वाले सुपरफैन ने केंद्र से अमेरिकी राष्ट्रपति से मिलवाने को कहा, भगवान बताया

बुसा का कहना है कि केंद्र सरकार ट्रंप से मुलाकात कराकर उनका सपना पूरा करे।

By Nitin AroraEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 08:48 AM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 09:22 AM (IST)
ट्रंप के लिए हर शुक्रवार को व्रत रखने वाले सुपरफैन ने केंद्र से अमेरिकी राष्ट्रपति से मिलवाने को कहा, भगवान बताया
ट्रंप के लिए हर शुक्रवार को व्रत रखने वाले सुपरफैन ने केंद्र से अमेरिकी राष्ट्रपति से मिलवाने को कहा, भगवान बताया

जनगांव, एएनआइ। संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस महीने भारत यात्रा पर आ रहे हैं। इस दौरे से पहले उनका एक सुपरफैन सामने आया है, जो ट्रंप का बहुत बड़ा प्रशंसक बताया जा रहा है। इस शख्स का नाम  बुसा कृष्णा है, जिसने भारत सरकार से अनुरोध किया है कि उनको राष्ट्रपति ट्रंप से मिलवाया जाए। बुसा का कहना है कि केंद्र सरकार ट्रंप से मुलाकात कराकर उनका सपना पूरा करे।

loksabha election banner

बुसा ने यहां एएनआई को बताया, 'मैं चाहता हूं कि भारत-अमेरिका संबंध मजबूत रहें। हर शुक्रवार मैं ट्रंप के लंबे जीवन के लिए उपवास करता हूं। मैं उनकी तस्वीर भी अपने पास रखता हूं, किसी भी काम को शुरू करने से पहले उनके सामने प्रार्थना करता हूं। मैं उनसे मिलने की इच्छा रखता हूं, मैं सरकार से अपने सपने को पूरा करने का अनुरोध करता हूं।'

बता दें कि बुसा केवल कोई प्रशंसक नहीं है, बल्कि वो खुद को POTUS का भक्त मानता है। यहां तक कि उन्होंने अपने घर के पास अमेरिकी राष्ट्रपति की 6 फीट की प्रतिमा स्थापित की है और वे प्रतिदिन प्रार्थना करते हैं। उन्होंने कहा कि ट्रंप मेरे लिए एक भगवान की तरह हैं, यही कारण है कि मैंने उनकी प्रतिमा का निर्माण किया। इस प्रतिमा को बनाने में लगभग एक महीने का समय लगा, 15 मजदूरों ने इसे बनाया। उनके दोस्तों ने एएनआई को बताया कि ग्रामीणों ने पोट्स के प्रति बुसा के समर्पण को देखते हुएउन्हें प्यार से 'ट्रंप' कृष्णा के रूप में संदर्भित करना शुरू कर दिया है।

कृष्णा के निवास को ट्रंप हाउस के रूप में जाना जाता है। ग्रामीणों ने कभी इस पर आपत्ति नहीं की, लेकिन उनकी भक्ति की सराहना की। यह रमेश रेड्डी, बुसा के मित्र ने बताया। बुसा के ग्राम प्रधान ने भी सरकार से आग्रह किया है कि उन्हें ट्रंप से मिलवाया जाए। बता दें कि डोन्लड ट्रंप और उनकी पत्नी महिला मेलानिया ट्रंप 24 फरवरी को भारत की दो दिवसीय यात्रा पर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.