Move to Jagran APP

इन बेटियों पर बरपाया जालिम जवानों ने जुल्म

राजधानी में गणतंत्र दिवस की परेड में हिस्सा ले रही एनसीसी की लड़कियो से चलती ट्रेन में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इसका आरोप एसएसबी के जवानों पर लगा है। जानकारी के मुताबिक यह घटना उस वक्त घटी जब एनसीसी कैडेट्स संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से गुहावटी जा रही थीं। उन्होंने सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) जवानों पर छेड़छाड़

By Edited By: Published: Sat, 02 Feb 2013 02:54 PM (IST)Updated: Sat, 02 Feb 2013 04:48 PM (IST)
इन बेटियों पर बरपाया जालिम जवानों ने जुल्म

मुगलसराय। जहां एक तरफ महिलाओं के खिलाफ कड़ा कानून बनाने की तैयारी चल रही है तो दूसरी तरफ राजधानी में गणतंत्र दिवस की परेड में हिस्सा ले रही एनसीसी की लड़कियों से चलती ट्रेन में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इसका आरोप एसएसबी के जवानों पर लगा है। जानकारी के मुताबिक यह घटना उस वक्त घटी जब एनसीसी कैडेट्स संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से गुवाहाटी जा रही थीं। उन्होंने सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) जवानों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। एक पीड़िता ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि लगातार जवान छेड़खानी कर रहे थे। कोई भी इनका विरोध नहीं कर रहा था। यहां तक कि इनसे बचने के लिए जब हम अपनी सीट बदल रहे थे उस वक्त भी वो लगातार भद्दे कमेंट कर रहे थे।

loksabha election banner

एनसीसी की लड़कियां ट्रेन के कोच नंबर एस-6 में सफर कर रही थीं। इसी कोच में एसएसबी के जवान भी सफर कर रहे थे। लड़कियों ने इन जवानों से बचने के लिए सीट भी बदल ली थी लेकिन वह फिर भी बाज नहीं आए। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत जीआरपी को की, जिसके बाद मामला दर्ज कर मुगलसराय स्टेशन पर नौ एसएसबी जवानों को गिरफ्तार कर लिया गया।

जीआरपी इंस्पेक्टर रतन यादव ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा है कि एस-6 में यात्रा कर रही लड़कियों के साथ छेड़छाड़ हुई। इस मामले की सूचना मिलते ही जवानों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया गया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.