मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। इंद्राणी मुखर्जी का गुवाहाटी में रह रहा बेटा मिखाइल वोरा अपनी बहन शीना की मौत से स्तब्ध है। उसे इंद्राणी को अपनी मां कहते हुए शर्म आ रही है। टीवी चैनलों से बात करते हुए उसने कहा कि उसे यह जानकर बहुत दुख हुआ है कि उसकी मां ने ही बहन की हत्या कर दी है। लेकिन वह ऐसा कर सकती है। यदि उसने 31 अगस्त तक मुंबई पुलिस को शीना की हत्या से संबंधित पूरी सच्चाई न बताई तो वह कई तथ्यों के साथ इंद्राणी को बेनकाब कर देगा।

मिखाइल के अनुसार, पिछले तीन वर्षों में उसने कई बार इंद्राणी से शीना के बारे में पूछने की कोशिश की, लेकिन उसे बताया गया कि उसे लंदन भेज दिया गया है। जब मैंने उससे संपर्क करने के लिए पता मांगा, तो उसने मुझे उसके निजी मामलों में दखल नहीं देने की चेतावनी दी।

इंद्राणी उसके फोन भी काट देती थी और खर्च के लिए पैसे न भेजने की धमकियां देती थी। पिछले वर्ष इंद्राणी अपने माता-पिता से मिलने गुवाहाटी आई थी। वह अपने बूढ़े माता-पिता को वृद्धाश्रम में रखना चाहती थी। लेकिन मिखाइल के विरोध के कारण वह ऐसा नहीं कर सकी।

मिखाइल का कहना है कि इंद्राणी हमेशा झूठ बोलती है। उसने कहा कि बड़े होने के बाद उसने कभी अपनी मां को नहीं देखा। हाई स्कूल की परीक्षा पास करने के बाद आर्थिक दिक्कतों के चलते वह अपनी बहन के साथ मां को खोजने मुंबई गया। मां के साथ कुछ दिन रहने के बाद वह गुवाहाटी लौट गया, लेकिन शीना वहीं रह गई।

Posted By: Manoj Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप