आंध्र प्रदेश, एएनआइ। आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के लंकावणी डिब्बा गांव से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, यहां छह प्रवासी मजदूर भीषण आग की चपेट में आ कर झुलस गए हैं। बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब बड़ी संख्या में मजदूर बिजली का काम कर रहे थे। फिलहाल आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है, वहीं पुलिस मामले की छानबीन में लग गई है।

क्या कहना है पुलिस का

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के लंकावणी डिब्बा गांव में छह प्रवासी मजदूरों की झुलसकर‌ हुई मौत से पूरा गांव सदमे में है। फिलहाल मामले की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस छानबीन में लगी हुई है। सब इंस्पेक्टर (एसआई) चोदयापलेम बताया कि आग में झुलसे छह प्रवासी मजदूरों को अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि लंकावणी डिब्बा गांव में घटी घटना की सही वजह का पता लगाया जा रहा है। भीषण आग की इस घटना के बाद पुलिस सख्ते में आ गई है। एसआई चोदयापलेम ने कहा कि हादसे में अन्य घायल हुए मजदूरों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। लंकावणी डिब्बा गांव में घटी दुर्घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई थी। चोदयापलेम ने बताया कि दुर्घटना की जगह को फिलहाल सील कर जांच शुरू कर दी गई है।

लंकावणी डिब्बा गांव मे झुलसने से हुई मजदूरों की मौत

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के लंकावणी डिब्बा गांव से छह मजदूरों की मौत की खबर सुनकर हर कोई दहल जा रहा है। प्रवासी मजदूरों के मौत की कोई आधिकारिक वजह तो नहीं बताई गई है लेकिन मीडिया रिपोर्टों के अनुसार बताया जा रहा है कि लंकावणी डिब्बा गांव में बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूर बिजली के काम में लगे हुए थे। जब अचानक लगी भयंकर आग की लपटों में छह प्रवासी मजदूर झुलस कर मर गए। वहीं कई अन्य मजदूर भीषण आग के इस हादसे में घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Edited By: Ashisha Singh