कुड्डालोर , एएनआइ। तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कुड्डालोर जिले की एक पटाखा फैक्टरी में धमाका (Blast in Firecrackers Factory) हुआ है। इस धमाके में सात लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक हादसे में तीन लोग जख्मी भी हुए हैं, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि विस्फोट में मरने वालों में पांच महिलाएं भी शामिल हैं। यह घटना कटुमन्नारकोली के कुरुंगुडी गांव में हुई। धमाके का वजह से इमारत पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

पटाखा फैक्टरी में हुए धमाके की वजह पता लगाने के लिए जांच अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। यह हादसा कुड्डालोर जिले के कट्टूमन्नारकोली में है, यह जगह राजधानी चेन्नई से 190 किलोमीटर दूर है। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। इस दौरान जोरदार धमाके से पूरा इलाका दहशत में आ गया। कई किलोमीटर तक विस्फोट की आवाज सुनी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतकों के शवों को बरामद कर लिया गया है। घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। राहत और बचाव कार्य अभी जारी है। कहा जा रहा है कि हादसे में मारे गए लोगों की संख्या अभी और बढ़ सकती है।

Edited By: Manish Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट