Move to Jagran APP

सेना को राजनीति में घसीटने पर मोदी पर बरसी कांग्रेस

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सेना को राजनीतिक हथियार के तौर पर इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। पार्टी प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने बुधवार को कहा कि यह बड़े अफसोस की बात है कि सरकार के मुखिया ने जम्मू-कश्मीर जैसे संवेदनशील राज्य के राजनीतिक अभियान में सेना का

By Sachin kEdited By: Published: Wed, 10 Dec 2014 09:26 PM (IST)Updated: Wed, 10 Dec 2014 09:50 PM (IST)
सेना को राजनीति में घसीटने पर मोदी पर बरसी कांग्रेस

नई दिल्ली। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सेना को राजनीतिक हथियार के तौर पर इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। पार्टी प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने बुधवार को कहा कि यह बड़े अफसोस की बात है कि सरकार के मुखिया ने जम्मू-कश्मीर जैसे संवेदनशील राज्य के राजनीतिक अभियान में सेना का इस्तेमाल किया।

loksabha election banner

मोदी ने बीते सोमवार को श्रीनगर में एक चुनावी रैली में कहा था कि पिछले 30 वर्षों में पहली बार किसी सरकार ने दो निर्दोष युवकों की हत्या के लिए जिम्मेदार जवानों के खिलाफ कार्रवाई की है। सिंघवी ने कहा कि सेना को राजनीतिक बहस में लाना न केवल निंदनीय है बल्कि खतरनाक भी है।

दुर्भाग्य से भाजपा व प्रधानमंत्री नरेंद्र को लगता है कि उनकी सरकार बनने के बाद ही यह दुनिया बेहतर व सराहनीय हुई। कांग्रेस मंगलवार को चुनाव आयोग में भी मोदी के इस बयान पर शिकायत दर्ज करा चुकी है।

सिंघवी ने झारखंड की एक रैली में मोदी की टिप्पणी पर भी तंज कसा। प्रधानमंत्री ने कहा था कि मुद्दों के अभाव में विपक्षी दल अनावश्यक रूप से उनकी सरकार को निशाना बना रहे हैं। सिंघवी ने कहा कि दिल्ली में एक महिला के सम्मान पर हमला हुआ, जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले हुए और पाकिस्तान व चीन का साहस दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। क्या प्रधानमंत्री 'रेत में सिर छुपाए शुतुरमुर्ग' जैसे सिंड्रोम से पीडि़त हैं जो उन्हें ये मुद्दे दिखाई नहीं देते?

पढ़ेंः मोदी के खिलाफ सतही भाषा पर उतरी कांग्रेस

सरकार की सारी शक्तियां मोदी के हाथ मेंः राहुल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.