Move to Jagran APP

पुलिसकर्मी की वर्दी पर जूते का निशान, सोशल मीडिया पर महिला IPS ने शेयर की तस्वीर

Policeman Uniform Viral Post सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर महिला आईपीएस अंकिता शर्मा द्वारा साझा की गई एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को लेकर इंटरनेट यूजर्स तरह-तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। खबर में पड़े क्या है मामला

By Ashisha Singh RajputEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 10:45 PM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 10:45 PM (IST)
पुलिसकर्मी की वर्दी पर जूते का निशान, सोशल मीडिया पर महिला IPS ने शेयर की तस्वीर
इंटरनेट पर सोशल मीडिया यूजर्स इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। महिला आईपीएस अंकिता शर्मा द्वारा शेयर की हुई एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें एक पुलिसकर्मी की वर्दी पर जूते का निशान दिखाई दे रहा है। अंकिता शर्मा ने इस फोटो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मंगलवार को शेयर किया। इस तस्वीर की सच्चाई भले ही अभी सामने नहीं आई है। लेकिन इस फोटो को देखकर तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर वाययल हुआ पोस्ट

इंटरनेट पर सोशल मीडिया यूजर्स इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। महिला आईपीएस अंकिता शर्मा ने यह तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए इसका कैप्शन लिखा, 'पुलिस' इस फोटो पर 200 से भी ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं।‌ साथ ही यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटो में सड़क पर दो पुलिसकर्मी दिखाई दे रहे हैं, जिनमें से एक के पीछे की तरफ वर्दी पर कीचड़ से सने जूते का निशान है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने जांच की उठाई मांग

फोटो को देखते हुए सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि ऐसा लग रहा है कि पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता की गई है। वहीं कई अन्य यूजर्स कह रहे हैं कि पुलिस को इसी तरह अक्सर एक्सप्लोइट किया जाता है।

इस फोटो को देखने के बाद कई यूजर्स ने इस घटना की जांच करने की मांग उठाई है। लोगों ने कहा कि आईपीएस मैडम को इस तस्वीर से जुड़ी और भी जानकारी सामने रखनी चाहिए। इंटरनेट पर यूजर्स कह रहे हैं कि जिसने भी इस पुलिसकर्मी के साथ यह शर्मनाक हरकत की है उसे जरूर सजा मिलनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.