Move to Jagran APP

सामना में पाक पर तंज कहा- हमें दिया 'महावीर चक्र', तुम्‍हारा शुक्रिया

शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' पाकिस्‍तान सरकार और वहां की प्रमुख विपक्षी पार्टी पीपीपी द्वारा शिवसेना को आतंकी संगठन घोषित करने की मांग पर तंज कसा है। सामना में लिखा गया है कि पाकिस्‍तान ने हमें अपना दुश्‍मन माना है इसके लिए उसका शुक्रिया। इसके साथ ही पार्टी का मुखपत्र

By Kamal VermaEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2015 09:01 AM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2015 11:57 AM (IST)
सामना में पाक पर तंज कहा- हमें दिया 'महावीर चक्र', तुम्‍हारा शुक्रिया

मुंबई। शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' पाकिस्तान सरकार और वहां की प्रमुख विपक्षी पार्टी पीपीपी द्वारा शिवसेना को आतंकी संगठन घोषित करने की मांग पर तंज कसा है। सामना में लिखा गया है कि पाकिस्तान ने हमें अपना दुश्मन माना है इसके लिए उसका शुक्रिया। इसके साथ ही पार्टी का मुखपत्र कहता है कि उनकी जांबाजी के चलते ही पाकिस्तान ने उन्हें महावीर चक्र दिया है।

loksabha election banner

संपादकीय में लिखा गया है कि देश में पाकिस्तानियों को रोकने की हिम्मत सिर्फ शिवसेना की ही है और उन्हें उस पर गर्व है। इसमें कहा गया है कि पार्टी को अपने उन कार्यकर्ताआें पर गर्व है जिन्होंने गुलाम अली के कार्यक्रम को रद कराने में अपनी भूमिका निभाई। मुखपत्र में लिखा है कि उनकी किसी भी सहयोगी पार्टी ने भले ही पाकिस्तान को लेकर अपनी मानसिकता बदल ली हो लेकिन शिवसेना इस पर पहले की ही तरह से कायम है।

केजरीवाल के लिए महिलाओं की नहीं, पाकिस्तानियों की सुरक्षा अहम: शिवसेना

सामना के संपादकीय में लिखा गया है कि उनके ही डर की बदौलत भारत पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड ने बातचीत रद कर दी और उन्होंने पाकिस्तान सरकार के पूर्व मंत्री कसूरी के खिलाफ भी अपना गुस्सा जाहिर कर दिया। शिवसेना ने इस संपादकीय के जरिए उन नेताओं और पार्टियों पर निशाना साधा है जो शिवसेना की इन हरकतों को गलत बताते हुए थक नहीं रहे हैं।

शिवसेना का कहना है कि जो लोग उन्हें गलत बता रहे हैं हो सकता है आने वाले समय में वह मसूद अजहर, दाऊद इब्राहिम, हाफिज सईद जैसे लोगों को संत की उपाधि तक दे डालें। पाकिस्तान पर तंज कसते हुए पार्टी ने लिखा है कि कल हो सकता है कि वह भारतीय जवानों को आतंकी बताकर भारत की फौज पर भी प्रतिबंध लगाने की मांग करने लगे।

पढ़ें: महाराष्ट्र को दिवालिया बना कांग्रेस-एनसीपी सरकार ने भरी अपनी जेब: सामना
शिवसेना ने कांग्रेस-NCP पर साधा निशाना, मोदी को बताया ऑक्सीजन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.