नई दिल्ली, एएनआइ। कोरोना महामारी से निपटने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता और गृहमंत्री अमित शाह की उपस्थिति में वर्चुअल मीटिंग हुई। इस दौरान पीएम मोदी ने राज्यों और जिलों के फील्ड अधिकारियों के साथ कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के संबंध में उनके अनुभव के बारे में बातचीत की। इस बैठक में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल हुए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कार्यालय ने इस बात की जानकारी दी।

इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोरोना के खिलाफ इस युद्ध में आप सब लोग एक बहुत महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। आप एक तरह से इस युद्ध के फील्ड कमांडर हैं। फील्ड कमांडर बड़ी योजना को मूर्त रूप देता है, जमीन पर लड़ाई लड़ता है और परिस्थिति के अनुसार निर्णय लेता है।

पीएम ने कहा जिन लोगों को आज बात करने का मौका नहीं मिला, उनके पास भी बहुत कुछ होगा। मेरा आपसे आग्रह है कि आपको लगता है कि जो चीज आपने अच्छी की है उसे मुझे लिखकर जरूर भेजिए। इसका अन्य जिलों में कैसे उपयोग हो मैं इसकी जरूर चिंता करूंगा। आपकी मेहनत और इनोवेशन देश के काम आनी चाहिए।