Move to Jagran APP

कंगना रनौत को धमकी देने के आरोप में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक की हो गिरफ्तारी: NCW प्रमुख

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कंगना रनौत को धमके देने के आरोप में शिवसेना विधायक की गिरफ्तारी की मांग की है।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2020 09:51 AM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 09:51 AM (IST)
कंगना रनौत को धमकी देने के आरोप में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक की हो गिरफ्तारी: NCW प्रमुख
कंगना रनौत को धमकी देने के आरोप में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक की हो गिरफ्तारी: NCW प्रमुख

नई दिल्ली, एएनआइ। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि शिवसेना विधायक प्रताप सरनिक की अभिनेत्री कंगना रनौत के लिए धमकी बेहद आपत्तिजनक है और वह उन्हें गिरफ्तार करने के लिए महाराष्ट्र के डीजीपी को लिखेंगी।

prime article banner

रेखा शर्मा ने बताया कि मुझे मीडिया से जानकारी मिली कि शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाइक ने कंगना रनौत को धमकी दी है और कहा है कि अभिनेत्री का पैर टूट जाएगा और अगर वह मुंबई में प्रवेश करती हैं तो उन्हें पीटा जाएगा। ये बेहद आपत्तिजनक बयान हैं। मैं आत्महत्या का संज्ञान लेने वाली हूं और इच्छा महाराष्ट्र के डीजीपी को कार्रवाई करने और इस आदमी को गिरफ्तार करने के लिए लिखें। 

उन्होंने कहा कि कंगना के किसी भी ट्वीट में ऐसा नहीं लगा कि वह देशद्रोही हैं या किसी व्यक्ति को धमकी दे रही हैं। इससे शिवसेना नेताओं की विचारधारा का पता चलता है कि अगर महिलाएं आजादी की बात कर रही हैं तो वे उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकतीं।

इससे पहले आज, केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष रामदास अठावले ने राज्यसभा में शिवसेना सांसद संजय राउत को अभिनेत्री कंगना रनौत को धमकी देने और उन्हें वापस मुंबई नहीं आने के लिए कहने की निंदा की।

अठावले ने कहा कि  राउत मेरा एक अच्छा दोस्त है। वह शिवसेना नेता, पार्टी प्रवक्ता और साथ ही साथ सामाना संपादक है। मैं पूरी सच्चाई नहीं जानता, लेकिन अगर उसने अभिनेत्री को धमकी दी है तो यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। हम सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए रनौत और उनके परिवार के साथ हैं। 

इससे पहले गुरुवार को, अभिनेत्री ने ट्विटर पर दावा किया, "संजय राउत, शिवसेना नेता ने मुझे खुली धमकी दी है और मुझे मुंबई वापस नहीं आने के लिए कहा है। मुंबई की सड़कों पर अज़ादी के बाद और अब खुली धमकी, मुंबई क्यों गुलाम कश्मीर की तरह लग रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.