मुंबई, एएनआइ। क्रूज ड्रग मामले में गुरुवार को बाम्बे हाई कोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को सशर्त जमानत दे दी है। आर्यन खान की जमानत की खबर के बाद मुंबई स्थित शाहरुख के बंगले मन्नत के बाहर प्रशंसकों का जमावड़ा लगा हुआ है। इसी बीच शाहरुख के सबसे छोटे आठ वर्षीय बेटे अबराम खान (AbRam Khan) ने अपने घर की छत से प्रशंसको को हाथ हिला कर अभिवादन किया है।

आर्यन की जमानत से घर वालों में खुशी का माहौल है। उनके फैन्स भी इंटरनेट मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। बाम्बे हाई कोर्ट से आर्यन की जमानत मिलने की खबर के बाद से ही ट्विटर पर आर्यन खान ट्रेंड करने लगा है और लोग तरह-तरह के कमेंट और पोस्ट डाल रहे हैं। 

दीपावली और शाहरुख का बर्थडे पूरा परिवार कर सकेगा सेलिब्रेट

वहीं, अब लगातार 24 दिनों से अपने परिवार से दूर आर्यन अब न केवल अपने परिवार से मिल सकेंगे, बल्कि दीपावली और पिता शाहरुख का बर्थडे भी उनके साथ मिलकर सेलिब्रेट कर सकेंगे। मालूम हो कि पिछले दिनों उनकी मां गौरी खान का बर्थडे भी था, जो बेटे (आर्यन) की वजह से गौरी खान ने इसे सेलिब्रेट नहीं किया था।

गौरतलब है कि आर्यन खान को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दो अक्टूबर को हिरासत में लिया था। वह तभी से एनसीबी अथवा न्यायिक हिरासत में सलाखों के पीछे हैं। इस बीच दो निचली अदालतों से उनकी जमानत याचिकाएं खारिज हो चुकी थीं। आज बाम्बे उच्चन्यायालय के न्यायाधीश नितिन सांब्रे ने यह कहते हुए उन्हें राहत दी कि हम तीनों जमानत याचिकाएं स्वीकार करते हैं। विस्तृत आदेश हम कल शाम तक देंगे। हम जमानत भी कल शाम को दे सकते थे। लेकिन जमानत आज ही दे दी है।