मुजफ्फरपुर। विशेष पुलिस की टीम ने रविवार रात शहर के पॉश एरिया जेपी कॉलोनी इलाके में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। ठिकाने से तीन लड़कियों के साथ चार ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया। वहीं इस मामले से जुड़े तीन अन्य लोगों को विभिन्न जगहों से उठाया गया। मुक्त कराई गईं युवतियों ने जबरन देह व्यापार कराने की बात कही। पूछताछ में कई ऐसे लोगों के नाम की जानकारी मिली है जो इस धंधे में शामिल हैं। इसके तार पटना, दरभंगा, समस्तीपुर, बिहारशरीफ समेत कई जिलों से जुड़े हैं।

एसएसपी जितेंद्र राणा ने कहा कि पूछताछ के आधार पर कई जगहों पर कार्रवाई चल रही है। रविवार को एसएसपी के सामने एक किशोरी ने जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा किया था। इसके बाद देर रात पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। एसएसपी के नेतृत्व में चले इस अभियान में सात लोगों को हिरासत में लिया गया। वहां से काफी संख्या में कंडोम, ब्लू फिल्म की सीडी, शक्तिव‌र्द्धक दवाइयां भी बरामद की गई। इस रैकेट में कई बड़े नाम के भी सामने आने की बात कही जा रही है। मुक्त लड़कियों व पीड़ित किशोरी के बयान के आधार पर जिले के विभिन्न इलाकों में पुलिस की छापेमारी जारी है।

आपत्तिजनक हालत में पकडा गया पूर्व विधायक का नाती

मुजफ्फरपुर के अहिरापुर थाना क्षेत्र के एक होटल में पुलिस ने छापेमारी कर पांच लड़कों के साथ एक किशोरी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। सभी एक ही स्कू्ल के नौवीं-10वीं कक्षा के छात्र हैं। बताया जा रहा है कि पकड़े गए लड़कों में एक पूर्व राजद विधायक का नाती भी शामिल है। एसएसपी मामले की जांच कर रहे हैं।

पढ़े: पटना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, अधिकारी भी गिरफ्तार

नालंदा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस