नई दिल्ली। किंगफिशर विमान सेवा पर अस्थायी रूप से रोक लगने से जहां एक ओर कंपनी के कर्मचारियों बैचेन हैं, वहीं माल्या परिवार देश के बाहर मौज-मस्ती में डूबा हुआ है।

कंपनी के मालिक विजय माल्या के बारे में कहा जा रहा है कि वह अपनी सहारा फार्मूला-वन कार रेसिंग टीम के साथ दक्षिण कोरिया ग्रां प्रिक्स में आखिरी बार देखे गए और वहां से वह छुट्टियां मनाने लंदन चले गए। वहीं, बेटा सिद्धार्थ माल्या किंगफिशर कैलेंडर गर्ल की तलाश में पहले से ही लंदन में भटक रहा है।

एयरलाइंस के परिचालन पर अस्थायी रूप से रोक लगने के बाद सिद्धार्थ ने ट्विटर पर लिखा, दोस्तों, खास आपके लिए बनाया गया द हंट फॉर किंगफिशर कैलेंडर गर्ल 2013 का प्रोमो देखें और बताएं कि यह कैसी लगी।

इसके एक दिन पहले सिद्धार्थ ने ट्वीट किया, लंदन में शाम पांच बजे के बाद पब में बढ़ती भीड़ को कोई नहीं पछाड़ सकता। यहां बहुत अच्छा माहौल है। मुझे यहां रहना बेहद पसंद है। कभी-कभी में यह सोचता हूं कि मैं यहां से गया ही क्यों?

किंगफिशर संकट के दौरान सिद्धार्थ के कुछ ट्विट इस तरह थे, जिससे यह साफ लग रहा था कि उन्हें कंपनी में चल रही परेशानियों से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने लिखा-अभी सुबह बीच पर बिकनी मॉडल्स के साथ वॉलीबॉल खेलकर आ रहा हूं। अब मुझे समझ में आया कि लोग मुझसे क्यों चिढ़ते हैं? दुनियाभर में जीपी [ग्रांप्रि] में शामिल होना मेरे लिए खुशनसीबी की बात है। दक्षिण कोरिया ग्रां प्रिक्स में शामिल न होना अब तक का सबसे बुरा अनुभव रहा। मैं उन सभी के लिए खुश हूं, जो वहां हैं।

उधर, सीनियर माल्या के बारे में जानकारी मिली है कि वह लगभग 20 दिन पहले अपने निजी विमान से भारत से निकले थे। लेकिन उनके बारे में अब तक कोई पुख्ता सूचना नहीं है कि वह कहां हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि अगले हफ्ते ग्रेटर नोएडा स्थित बुद्ध एफ-1 सर्किट में वह देखे जा सकते हैं। क्योंकि यहां उनकी टीम हिस्सा लेने वाली है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस