रायसेन, जेएनएन। मध्य प्रदेश के रायसेन में थूक लगाकर फल बेचने के मामले में फल विक्रेता शेरू मियां को  जेल भेज दिया गया। एक वीडियो वायरल होने के बाद फल विक्रेता की यह हरकत सामने आई थी। कोतवाली थाना प्रभारी जगदीश सिंह सिद्धू ने बताया कि परिवार के लोग शेरू की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की बात कह रहे हैं। इसके लिए उसकी जांच कराई जाएगी।

शेरू के खिलाफ शुक्रवार को शिकायत मिली थी और जांच में वीडियो सही पाया गया है। हालांकि फलों को थूक लगाने का मामला 16 फरवरी का है। वहीं, शेरू की बेटी फिजा का कहना है कि उनके पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। एक पुराना वीडियो वायरल होने के बाद उसे कोरोना से जोड़ दिया गया। मालूम हो, शेरू मियां का जो वीडियो वायरल हुआ था। उसे 16 फरवरी को सबसे पहले टिकटॉक पर लेने वाले दीपक नामदेव ने शुक्रवार को इसकी शिकायत की थी।

बैतूल में चाकू पर थूक लगाकर काट रहे थे तरबूज

चाकू पर थूक लगाकर तरबूज काटकर बेचने की शिकायत पर बैतूल बाजार पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपित अब्दुल रफीक, सादी अहमद, रितेश मधाना शुक्रवार शाम को ऑटो रिक्शा से तरबूज बेच रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

पुलिस को देख बाजार में अफरा-तफरी, विधायक के रिश्तेदार बुजुर्ग की मौत

धार जिले के गुजरी में शनिवार सुबह बाजार में भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस के पहुंचने पर अफरा-तफरी मच गई। इससे बुजुर्ग 65 वर्षीय टीबू पिता बुधिया मेड़ा की गिरने से मौत हो गई। बुजुर्ग कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेड़ा के रिश्तेदार हैं। मेड़ा ने मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। स्वजनों ने पुलिस पर सख्ती करने का आरोप लगाया है। मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

Posted By: Sanjeev Tiwari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस