नई दिल्‍ली, आइएएनएस। अपने कजरारे नैनों से पूरे देश को घायल करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर को बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने आज प्रिया के खिलाफ सभी अापराधिक मामलों पर रोक लगा दी। हाल ही में प्रिया ने अपने खिलाफ चल रहे मामलों को रद कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। आपको बता दें कि प्रिया एक नवोदित मलयालम अभिनेत्री हैं, जो अपनी पहली फिल्‍म की कुछ क्‍लीपिंग को लेकर जिस तेजी से देश भर में चर्चित हुईं, उसी तेजी से वह इसके एक गाने को लेकर विवादों में भी घिर गईं।

विवाद का कारण बना गाना

प्रिया की फिल्म ओ'रु अदार लव' के एक गाने माणिक्य मलराय पूवी पर कुछ लोगों ने एतराज जताया था। इस सिलसिले में प्रिया और उनकी फिल्म के डायरेक्टर ओमर लुलू पर तेलंगाना के फलकनुमा और मुंबई में कई केस दर्ज किया गया था। लोगों ने गाने से मुस्लिम भावनाओं को ठेस पहुंचने का आरोप लगाया था। 

बचाव में दी गई ये दलील

प्रिया और उनकी फिल्‍म के डायरेक्‍टर की तरफ से याचिका में विवादित गाने पर सफाई देते हुए कहा गया कि गाना केरल के मालाबार क्षेत्र का पारंपरिक मुस्लिम गीत है। मूल रूप से ये एक लोकगीत है, जो कि 1978 में लिखा और गाया गया था। याचिकाकर्ताओं का कहना था कि जो गाना पिछले 40 वर्षो से मौजूद है, उससे अचानक मुस्लिम समुदाय की भावनाएं कैसे आहत हो सकती हैं।

इस तरह पॉपुलर हुईं प्रिया

हाल ही में प्रिया के दो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। पहले वीडियो में जहां वह अपने बॉयफ्रेंड को नजरों से घायल करती नजर आईं, वहीं दूसरे वीडियो में बॉयफ्रेंड को फ्लाइंग किस भी देती दिखीं। आपको बता दें कि दूसरा वीडियो प्रिया की फिल्म 'ओरु अदार लव' का टीजर था, जो रिलीज किया जा चुका है। प्रिया की लोकप्रियता का इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपनी फिल्‍म के गाने के रिलीज होने के दो दिन के भीतर ही वह इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली शख्स बन गईं। वहीं इंस्ट्राग्राम पर अब उनके 23 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं।

By Pratibha Kumari