नई दिल्ली, एजेसी। जापान की राजधानी टोक्यो में 23 जुलाई से ओलंपिक खेलों का आयोजन होगा, सबसे बड़े कार्निवल से पहले संगीत निर्देशक जोड़ी सलीम-सुलेमान ने एथलीटों और प्रशंसकों के लिए एक खास गाना तैयार किया है, जिसका नाम 'अपने ओलंपियन' है। इस गीत को ऑस्कर और ग्रैमी विजेता सुखविंदर सिंह और 'राइजिंग स्टार' रैपर डी एमसी ने अपनी शानदार आवाज से समा बांध दिया है, इस गीत का मकसद ओलंपिक खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाना होगा।

'अपने ओलंपियन' गीत टोक्यो ओलंपिक के लिए भारतीय दल के प्रयासों, समर्पण और सपनों का प्रतीक है। ट्रैक को मुंबई की क्रिएटिव एजेंसी स्पोर्ट्स इंटरएक्टिव ने ओलंपिक चैनल के सहयोग से बनाया है। इस गीत को एड गुरु सोनल डबराल ने लिखा है।

इस गीत की रूपरेखा के बारे में बात करते हुए, सलीम मर्चेंट बताते हैं कि एक संगीतकार के रूप में इस योजना पर काम करना बहुत प्रेरणादायक था। सुलेमान और मैं दोनों खेल के बारे में भावुक हैं, और इस पर काम करना हमारे लिए एक खास अनुभव रहा। सुखविंदर और डी एमसी की एनर्जी ने इस गीत में एक शक्तिशाली रंग पैदा कर दिया। इस बारे में सुखविंदर सिंह कहते हैं कि सलीम-सुलेमान के साथ मेरा जुड़ाव बहुत पुराना है और उनके साथ इस गाने पर काम करना और बाकी अद्भुत लोगों के लिए एक वास्तविक विशेषाधिकार था। उम्मीद है, शब्दों, आवाजों में जोश और ऊर्जा। संगीत को हर कोई महसूस करेगा और प्यार करेगा और हमारी सभी इच्छाएं हमारे ओलंपियन की मदद करेंगी!

गीत के बोल में भारतीय दल के कुछ पदक दावेदारों के नाम शामिल

बता दें कि इस गीत के बोल में भारतीय दल के कुछ पदक दावेदारों के नाम शामिल हैं। इस गीत की एड गूरु सोनल डबराल विस्तार से बताती है कि मनु भाकर, विनेश फोगट, और नीरज चोपड़ा जैसे नाम ना केवल संभावित पदक विजेता हैं, वो वास्तविक जीवन के नायक हैं। उनके जीवन की कहानियों में काफी कुछ मेहनत छिपी हुई है। और हमने प्रतिभाशाली कलाकारों के सहयोग से इसे तैयार किया है।" तो वहीं रैपर डीईएमसी सलीम-सुलेमान और सुखविंदर सिंह के साथ सहयोग पाकर रोमांचित है। "इस अनूठी योजना पर सलीम और सोनल के साथ सहयोग करने के लिए वास्तव में आभारी हूं। मुझे उम्मीद है कि चैंपियन इस गीत की ऊर्जा को उतना ही महसूस करेंगे जितना हमने इसे काम करते समय महसूस किया था।" आपको बता दें कि यह गाना फिलहाल ओलिंपिक चैनल की वेबसाइट पर लाइव है।

Edited By: Sanjeev Tiwari