नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में रविवार रात हुए रोडरेज में बाइक सवार की मौत के बाद मृतक के पिता ने 50 लाख का मुआवजा मांगा है। मृतक शहनवाज के पिता ने दिल्ली पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी को इस आशय में खत लिखा है।

इससे पहले पुलिस ने सोमवार को ही एक संदिग्ध आरोपी को हिरासत में ले लिया था। उससे कड़ाई से पूछताछ की जा रही है, ताकि बाकि आरोपियों को भी पता लगाया जा सके। दरअसल रविवार की रात रोडरेज के चलते एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गई थी।

शाहनवाज अपने 2 बच्चों के साथ बाइक से घर जा रहा था। जैसे ही उसकी बाइक तुर्कमान गेट पर पहुंची, तभी शनहवाज की बाइक एक आई-20 कार से टकरा गई। कार में करीब 3-4 लोग सवार थे। टक्कर के बाद दोनों ओर से काफी कहासुनी हुई। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि कार सवार कार से बाहर निकले और शहनवाज को पीटने लगे।

आस पास के लोगों के बीच बचाव के बाद कार सवार वहां से भाग निकले। जिसके बाद घायल शाहनवाज को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं इस घटना के बाद इलाके में तनाव जैसा माहौल उत्पन हो गया। इलाके के लोगों ने तुर्कमान गेट पर जम कर हंगामा किया। जिसके चलते इलाके में भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

रोडरेज के दौरान शहनवाज का दसवर्षीय बेटा भी उसके साथ था। उसने बताया कि बाइक के सैलेंसर का थोड़ा सा हिस्सा कार से टच हो जाने पर वे लोग उसके पिता को पीटने लगे। स्थानीय लोगों का आरोप है की घटना स्थल के पास पुलिस चौकी भी थी लेकिन पुलिस वालों ने इस वारदात को रोकने की कोई कोशिश नहीं की। फिलहाल पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद एक संदिग्ध आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

इससे संबंधित फोटो देखने के लिए यहां क्िलक करें-

ये भी पढ़ेंः कार में स्कूटर छू जाने पर भिड़े, एक की मौत

ये भी पढ़ेंः औरंगाबादः ट्रक से भिड़ी एसयूवी, हादसे में बच्ची समेत 6 की मौत

Edited By: anand raj

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट