Move to Jagran APP

Road Accident in MP: भीषण कार दुर्घटना, चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत, तीन घायल

Road Accident in MP होशंगाबाद जिले में एक भीषण कार दुर्घटना हो गई। जानकारी अनुसार इस दुर्घटना में चार राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हैं।

By TaniskEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 09:40 AM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 02:09 PM (IST)
Road Accident in MP: भीषण कार दुर्घटना, चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत, तीन घायल
Road Accident in MP: भीषण कार दुर्घटना, चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत, तीन घायल

भोपाल, एएनआइ। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में एक भीषण कार दुर्घटना की खबर है। जानकारी अनुसार इस दुर्घटना  में चार राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई है, जबकि तीन अन्य घायल बताए जा रहे हैं। घायलों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, उन्हें पास के ही नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। होशंगाबाद देहात थाना प्रभारी आशीष पवार ने कहा, सामने से आ रही  वाहन से टकराने से बचने की कोशिश में कार चालक ने नियंत्रण खो दिया। नतीजतन, कार एक पेड़ से टकराई और फिर पलट गई। 

loksabha election banner
समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार से खिलाड़ी ध्यानचंद्र ट्रॉफी में खेलने के लिए इटारसी से होशंगाबाद जा रहे थे, जब उनकी कार राष्ट्रीय राजमार्ग 69 पर रायसलपुर गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सभी खिलाड़ी भोपाल के एमपी हॉकी अकादमी से थे । पुलिस के अनुसार मृतक, सभी 18 से 22 वर्ष की आयु के थे। वहीं, राज्य के आज उच्च शिक्षा एवं खेल व युवा कल्याण मंत्री मंत्री जीतू पटवारी ने ट्वीट करके मृतक खिलाड़ियों का नाम और पत्ते के बारे में बताया।

मृतक खिलाड़ी

उन्होंने ट्वीट किया, 'इस हादसे में दिवंगत आदर्श हरदुआ (इटारसी), अंकित वरुण (ग्वालियर), आशीष लाल (जबलपुर) और शाहनवाज हुसैन (इंदौर) के शोकाकुल परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं तथा दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है। घायल खिलाड़ियो के नाम शान ग्लैडविन (इटारसी), साहिल चौरे (इटारसी) और अक्षय अवस्थी (ग्वालियर) हैं।

जीतू पटवारी ने जताया शोक

जीतू पटवारी ने इस हादसे को लोकर शोक प्रकट किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ' होशंगाबाद के पास हुए भीषण सड़क हादसे में हॉकी अकादमी के 04 खिलाड़ियों की मृत्यु अत्यंत दुःखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर से प्रार्थना है वे उन्हें इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।'  

कमलनाथ ने जतया दुख

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुर्घटना में हॉकी खिलाड़ियों की मौत पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा, 'मैंने संबंधित अधिकारियों को मृतकों के परिवारों की मदद करने और घायलों का समुचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।'

लोगों ने दी पुलिस को सूचना

हादसे की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए। लोगों ने इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल खिलाड़ियों को कार से निकालकर नर्मदा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.