Move to Jagran APP

Budget Session: ''जमानत पर बाहर लोग सरकार पर लगा रहे आधारहीन आरोप'', रविशंकर प्रसाद का राहुल गांधी पर पलटवार

भाजपा के लोकसभा सांसद रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को गांधी परिवार पर भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जो लोग खुद जमानत पर बाहर हैं वे सरकार के खिलाफ आधारहीन आरोप लगा रहे हैं। File Photo

By AgencyEdited By: Devshanker ChovdharyPublished: Wed, 08 Feb 2023 04:43 PM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 04:43 PM (IST)
Budget Session: ''जमानत पर बाहर लोग सरकार पर लगा रहे आधारहीन आरोप'', रविशंकर प्रसाद का राहुल गांधी पर पलटवार
रविशंकर प्रसाद का राहुल गांधी पर पलटवार।

नई दिल्ली, पीटीआई। भाजपा के लोकसभा सांसद रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को गांधी परिवार पर भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जो लोग खुद जमानत पर बाहर हैं, वे सरकार के खिलाफ आधारहीन आरोप लगा रहे हैं। aराष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर लोकसभा में बोलते हुए, रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने मंगलवार को जो टिप्पणी की थी, वे निराधार, शर्मनाक और झूठ से भरी थी। उन्होंने कहा कि उनकी टिप्पणी निराशा की भावना से भरी थी।

loksabha election banner

राहुल गांधी ने सरकार पर किया था हमला

बता दें कि राहुल गांधी ने मंगलवार को हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर सरकार पर जमकर हमला किया था। राहुल गांधी ने दावा किया था कि 2014 में भाजपा के सत्ता में आने के बाद गौतम अडानी की संपत्ति में जमकर वृ्द्धि हुई। उन्होंने कहा कि गौतम अडानी वैश्विक अमीर सूची में 609वें से दूसरे स्थान पर पहुंच गए।

रविशंकर का राहुल पर पलटवार

इसको लेकर, रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा, 'जो लोग जमानत पर बाहर हैं और वर्तमान में नेशनल हेराल्ड मामले में मुकदमे का सामना कर रहे हैं, वे सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।' उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सच को स्वीकार नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी इस सच को स्वीकार नहीं कर रहे हैं कि लोगों ने नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में दो बार चुना है और 2024 में फिर एकबार चुनेंगे।

रविशंकर ने आरोपों का किया खंडन

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अडानी समूह का निवेश राजस्थान, छत्तीसगढ़ और केरल में भी हुआ है, जहां भाजपा की सरकार नहीं है। रविशंकर प्रसाद ने विदेशों में अडानी की संपत्ति के संबंध में राहुल गांधी द्वारा लगाए गए आरोपों का भी खंडन करते हुए कहा कि यूपीए शासन के दौरान भी समूह ने विदेशी निवेश किया था।

भाजपा सांसद ने कहा, 'राहुल गांधी को भारतीय व्यवसायों के विकास से समस्या है। मोदी सरकार के तहत चीजें बदल गई हैं। अब कारोबार ईमानदारी से बढ़ रहा है और कमीशन और सौदे बंद हो गए हैं। इसलिए कांग्रेस पार्टी को समस्या है।'

यह भी पढ़ें: कम खर्च, ईज ऑफ डूइंग बिजनेस और फंडिंग में आसानी से सिर्फ 7.8 साल में यूनिकॉर्न बन रहे देसी स्टॉर्टअप

यह भी पढें: Fact Check: दक्षिण अफ्रीका में 2017 के सुनामी के वीडियो को तुर्किये का बताकर किया जा रहा शेयर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.