Move to Jagran APP

रवि पुजारी ने राजस्थान के व्यापारियों से मांगी रंगदारी

इस काम में राजस्थान का फरार गैंगस्टर आनंदपाल भी अंडरव‌र्ल्ड का सहयोग कर रहा है।

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Fri, 24 Mar 2017 03:14 AM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2017 03:19 AM (IST)
रवि पुजारी ने राजस्थान के व्यापारियों से मांगी रंगदारी
रवि पुजारी ने राजस्थान के व्यापारियों से मांगी रंगदारी

जागरण संवाददाता, जयपुर। अंडरव‌र्ल्ड की नजर अब राजस्थान के बड़े व्यापारियों पर है। राज्य के बड़े व्यापारियों को धमकी देकर मोटी रकम वसूलने के लिए राज्य के माफियाओं का भी सहयोग लिया जा रहा है। इस काम में राजस्थान का फरार गैंगस्टर आनंदपाल भी अंडरव‌र्ल्ड का सहयोग कर रहा है। राज्य पुलिस एवं खुफिया विभाग को जानकारी मिली है कि मुंबई में बैठकर अंडव‌र्ल्ड के बड़े सरगनाओं ने राजस्थान के बदमाशों को अपने साथ मिलाया है।

loksabha election banner

यह जानकारी उस समय और अधिक पुख्ता हो गई जब राज्य के अलवर निवासी व्यापारी बच्चू सिंह जैन को जानमाल की सुरक्षा के लिए 60 लाख रुपये डॉन रवि पुजारी के आदमियों को देने की धमकी दी गई। यह धमकी जैन के घर के टेलीफोन पर मंगलवार देर रात आई। इसके बाद बुधवार को उनके भतीजे नूपुर जैन ने मामला दर्ज कराया। रिपोर्ट के अनुसार रकम नहीं देने पर फोन करने वाले ने गोली मारकर हत्या करने की बात कही। फोन करने वाले ने अपना नाम डॉन रवि पुजारी बताया। उसने चार बार टेलीफोन किए। इसके बाद बुधवार को जैन के मोबाइल पर भी फोन आया जिसमें भी धमकी को दोहराया गया।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि जैन को कॉल ऑस्ट्रेलिया के एसटीडी कोड नंबर से आई है। फिलहाल जांच की जा रही है। मुंबई पुलिस से भी सम्पर्क साधा जा रहा है। इससे पहले सिरोही जिले की आदर्श के्रडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी के संस्थापक मुकेश मोदी को रवि पुजारी जान से मारने की धमकी दे चुका है।

यह भी पढ़ेंः बांग्लादेश से भाग बंगाल, असम व त्रिपुरा में शरण ले रहे आतंकी

यह भी पढ़ेंः अमेरिका का दावा, जल्द मारा जाएगा आईएस सरगना बगदादी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.