नई दिल्ली, एएनआइ। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले को भी कोरोना हो गया है। ट्विटर पर संक्रमित होने की खबर उन्होंने खुद शेयर की। बता दें कि 'गो कोरोना गो' का नारा' भी उन्होंने ही दिया था और बीते दिन उन्होंने पायल घोष को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) की सदस्यता दिलाई थी। कुछ दिन के लिए वह मंबुई के एक अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। बता दें कि मार्च महीने में कोरोना के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए काम कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने एस ग्रुप के साथ 'गो कोरोना गो' का नारा देकर कोरोना के भारत से भगाने का प्रयास किया था। 

गौरतलब है कि कोरोना से आम जनता के साथ-साथ इस वक्त मुख्यमंत्री, मंत्री और कई अधिकारी भी संक्रमित हो चुके हैं। इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कर्नाटक के मौजूदा और पूर्व मुख्यमंत्री भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री अजीत पवार भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं, उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अजीत पवार ने भी सोमवार को ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, ‘मेरा कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव है और मेरा स्वास्थ्य अच्‍छा है। एहतियात के तौर पर डॉक्टर की सलाह पर मुझे ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।'।

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार कोरोना संक्रमित

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है। उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अजीत पवार ने भी सोमवार को ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा किमेरा कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव है और मेरा स्वास्थ्य अच्‍छा है। एहतियात के तौर पर डॉक्टर की सलाह पर मुझे ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव

महाराष्ट्र विधानसभा में नेता विपक्ष और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस शनिवार को कोरोना वायरस जांच में संक्रमित पाए गए थे। भाजपा नेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी शेयर की थी। उन्होंने कहा कि मैं लॉकडाउन से ही प्रतिदिन काम कर रहा था, लेकिन लगता है कि भगवान अब चाहते हैं कि कुछ समय के लिए रुक जाउं और विश्राम करूं। मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं और आइसोलेशन में हूं।

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस