बेंगलुरू, पीटीआई। श्री राम सेना के एक कार्यकर्ता ने पाकिस्‍तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली अमूल्‍या लियोन की हत्‍या के लिए 10 लाख रुपये का ईनाम घोषित किया है। समाचार एजेंसी पीटीआइ की रिपोर्ट के मुताबिक, श्री राम सेना का एक कथित कार्यकर्ता संजीव मराडी (Sanjeev Maradi) एक वीडियो फुटेज में यह कहता नजर आ रहा है कि सरकार अमूल्‍या लियोन को रिहा नहीं करेगी क्‍योंकि वह उसकी हत्‍या कर देगा।

वीडियो में मराडी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि राज्य और केंद्र सरकार को किसी भी सूरत में अमूल्‍या लियोन को रिहा नहीं करना चाहिए क्‍योंकि यदि वह जेल से बाहर आई तो हम उसे मार देंगे। दरअसल, शनिवार को अमूल्या लियोन के खिलाफ बेल्‍लारी (Ballari) में श्री राम सेना की ओर से एक विरोध रैली का आयोजन किया गया था। इसी रैली में संजीव मराडी (Sanjeev Maradi) ने यह ऐलान किया।

रैली में मराडी ने कहा कि हम श्री राम सेना की तरफ से अमूल्‍या लियोन की हत्‍या करने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देंगे। वहीं बेल्‍लारी के पुलिस अधीक्षक सीके बाबा (CK Baba) ने कहा है कि उन्‍हें ऐसा कोई भी वीडियो नहीं दिखा है जिसमें अमूल्‍या लियोन की हत्‍या को लेकर ईनाम देने की बात कही जा रही हो। उन्‍हें ऐसी किसी भी घोषणा के बारे में पता नहीं है। मुझे एकबार वीडियो देखना होगा... मैंने अभी तक यह नहीं देखा है कि उसने (कार्यकर्ता) क्‍या कहा है।

मालूम हो कि बीते बृहस्‍पतिवार को बेंगलुरु में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act 2019) के विरोध में आयोजित ओवैसी की एक रैली में अमूल्‍या ने कथित तौर पर पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। हालांकि, अमूल्‍या को शुक्रवार को गिरफ्तार करके न्‍यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। ज्‍यूडिशियल मजिस्‍ट्रेट ने उसे जमानत देने से इंकार किया है। यही नहीं गुरुवार देर रात को चिकमंगलुरु स्‍थित अमूल्‍या के घर पर हमला किए जाने की घटना भी सामने आई थी। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस