Move to Jagran APP

मोदी के मंत्री ने किया रितिक, विराट और साइना को चैलेंज, जानें क्या है मामला

केंद्र सरकार में मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो डालकर साइना नेहवाल, रितिक रोशन और विराट कोहली को चैलेंज दिया है।

By Vikas JangraEdited By: Published: Tue, 22 May 2018 03:46 PM (IST)Updated: Tue, 22 May 2018 07:19 PM (IST)
मोदी के मंत्री ने किया रितिक, विराट और साइना को चैलेंज, जानें क्या है मामला
मोदी के मंत्री ने किया रितिक, विराट और साइना को चैलेंज, जानें क्या है मामला

नई दिल्ली (जेएनएन)। केंद्र सरकार में मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो डालकर बेडमिंटन स्टार साइना नेहवाल, बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन और भारत के क्रिकेट कप्तान विराट कोहली को चैलेंज दिया है। दरअसल, राठौड़ ने फिटनेस के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए एक नया प्रयोग किया है। राठौड़ ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें वो देश के लोगों से फिटनेस की अपील कर रहे हैं।

loksabha election banner

वीडियो की शुरुआत में राज्यवर्धन सिंह अपनी फिटनेस के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रेरणा बताते हैं। वो कहते हैं कि मोदी को देखकर उनके मन में फिटनेस की भावना जाग उठती है। इसके बाद राठौड़ वीडियो में पुशअप्स करते दिखाई देते हैं। राठौड़ ने यह वीडियो अपने कार्यालय में ही बनाया है।

देखें वीडियो-  

'हम फिट तो इंडिया फिट'
राठौड़ ने इस मुहिम को हम फिट तो इंडिया फिट का नाम दिया है। इसके अलावा राठौड़ ने इस फिटनेस मुहिम में भागीदारी के लिए विराट कोहली, रितिक रोशन और साइना नेहवाल को भी चैलेंज किया है। इसके अलावा उन्होंने लोगों से भी अपने फिटनेस वीडियो और फोटो शेयर करने की अपील की है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। उन्होंने ही अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की परंपरा शुरू की है। इसके अलावा राठौड़ खुद भी खिलाड़ी रह चुके हैं। राठौड़ ने एथेंस ओलंपिक में भारत के लिए मेडल जीता था। ऐसे में राठौड़ की मुहिम का ज्यादा असर देखने को मिल सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.