Move to Jagran APP

रास में बसपा सांसदों का हंगामा, यूपी सरकार को बर्खास्त करने की मांग

उत्तर प्रदेश में खराब कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए बसपा सांसदों ने मंगलवार को राज्यसभा की कार्यवाही शुरू होते ही सदन में जोरदार हंगामा किया। जारी हंगामे के बीच उपसभापति हामिद अंसारी ने राज्यसभा की कार्यवाही दस मिनट के लिए स्थगित कर दी। बदायू कांड पर यूपी की सपा सरकार को असफल करार देते हुए बसपा सा

By Edited By: Published: Tue, 10 Jun 2014 11:31 AM (IST)Updated: Tue, 10 Jun 2014 11:32 AM (IST)
रास में बसपा सांसदों का हंगामा, यूपी सरकार को बर्खास्त करने की मांग

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में खराब कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए बसपा सांसदों ने मंगलवार को राज्यसभा की कार्यवाही शुरू होते ही सदन में जोरदार हंगामा किया। जारी हंगामे के बीच उपसभापति हामिद अंसारी ने राज्यसभा की कार्यवाही दस मिनट के लिए स्थगित कर दी।

loksabha election banner

बदायू कांड पर यूपी की सपा सरकार को असफल करार देते हुए बसपा सांसदों ने राज्यसभा में जमकर हंगामा किया। सांसदों ने उत्तर प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने एवं राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की। हंगामे के बीच राज्यसभा की कार्यवाही 11:19 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। हालांकि राज्यसभा की कार्यवाही दुबारा शुरू होते ही बसपा सांसदों की ओर से एक बार फिर हंगामा किये जाने की पूरी संभावना है।

पढ़ें : राष्ट्रपति के अभिभाषण पर सदन में चर्चा आज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.