जयपुर,एजेंसी। आजकल युवाओं में प्री वेडिंग का क्रेज बढ़ता जा रहा है। हालांकि पहले तक सिर्फ बड़ो शहरों में इसे लेकर लोगों में काफी उत्सुकता रहती थी लेकिन, अब छोटे शहरों में भी इसे पसंद किया जाने लगा है। लेकिन, यहीं प्री वेडिंग शूट एक पुलिस वाले के लिए मुसीबत बन गया है। दरअसल, राजस्थान के एक पुलिस वाले ने अपनी शादी के लिए एक प्री वेडिंग वी़डियो शूट करवाया और जैसे ही ये वी़डियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पुलिस वाले को नोटिस जारी कर दिया गया। 

क्यों जारी हुए नोटिस 
राजस्थान के इस नौजवान पुलिस वाले ने शूट के दौरान अपनी पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी। जिस वजह से उन्हें ये नोटिस जारी किया गया है। महानिरीक्षक कानून व्यवस्था द्वारा जारी किए गए नोटिस में पुलिस की वर्दी के लिए जारी शीष्टाचार को बनाए रखने के लिए कहा गया है। 

ये है पूरा मामला 
स्टेशन हाउस अधिकारी की पहचान राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के मंडफिया थाने के धनपत के रूप में की गई है। उनके प्री-वेडिंग शूट को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है, जहां इंस्पेक्टर ट्रैफिक उल्लंघन के लिए अपनी पत्नी का दोपहिया वाहन रोकता है। इसके बाद लड़की पुलिस वाले से माफी मांगती है। मामले से बचने के लिए लड़की पुलिस वाले को पैसे देती है। पुलिस वाले पैसे ले भी लेता है।

हालांकि वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि कैसे बाद में लड़की पुलिस वाले की जेब से उसका पर्स निकाल लेती है। लड़की पर्स वापस करने के लिए पुलिस वाले से दोबारा मुलाकात करती है और इस तरह दोनों के प्यार की शुरुआत होती है। बहरहाल दोनों का ये प्री वेडिंग वीडियो बेहद ही खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है। 

 

सोशल मीडिया पर वायरल होते ही विभाग से नोटिस
सोशल मीडिया पर वीडियो अप्लोड होने के साथ ही विभाग ने पुलिस की वर्दी में वीडियो शूट करने के लिए नोटिस जारी कर दिया। विभाग का कहना है कि ऐसा करने से पुलिस की नकारात्मक छवि बनती है।

ये भी पढ़ें : महिलाओं को डिप्रेशन से निजात दिलाता है नियमित व्यायाम, मूड भी रखता है दुरुस्‍त

ये भी पढ़ें : वेब सीरीज में बनारस की धमक, घाट और गलियां बने शूटिंग स्पॉट; मीरजापुर से चला ट्रेंड

Posted By: Ayushi Tyagi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप