Move to Jagran APP

राज ठाकरे ने दी 'सुर क्षेत्र' को हरी झंडी

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने पाकिस्तानी कलाकारों की मौजूदगी वाले संगीत कार्यक्रम 'सुर क्षेत्र' के प्रसारण को सहमति दे दी है। हालांकि उन्होंने भविष्य में ऐसे किसी भी कार्यक्रम का निर्माण न करने की हिदायत भी दी है। फिल्म निर्माता बोनी कपूर और कलर्स चैनल के सीईओ से मुलाकात के बाद उन्होंने यह इजाजत दी।

By Edited By: Published: Thu, 06 Sep 2012 06:41 PM (IST)Updated: Thu, 06 Sep 2012 08:34 PM (IST)
राज ठाकरे ने दी 'सुर क्षेत्र' को हरी झंडी

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने पाकिस्तानी कलाकारों की मौजूदगी वाले संगीत कार्यक्रम 'सुर क्षेत्र' के प्रसारण को सहमति दे दी है। हालांकि उन्होंने भविष्य में ऐसे किसी भी कार्यक्रम का निर्माण न करने की हिदायत भी दी है। फिल्म निर्माता बोनी कपूर और कलर्स चैनल के सीईओ से मुलाकात के बाद उन्होंने यह इजाजत दी।

loksabha election banner

राज की अनुमति के बाद अब यह कार्यक्रम अपनी निर्धारित तिथि आठ सितंबर को ही कलर्स व सहारा वन पर प्रसारित किया जाएगा। कार्यक्रम में आशा भोसले के अलावा पाकिस्तान की आबिदा परवीन, आतिफ असलम एवं बांग्लादेश की रूना लैला भी नजर आएंगी।

मनसे इस कार्यक्रम के प्रसारण का विरोध कर रही थी। वह कार्यक्रम में पाकिस्तानी गायकों की मौजूदगी से नाखुश थी। इतना ही नहीं उन्होंने महान गायिका आशा भोसले को भी कार्यक्रम का हिस्सा न बनने की हिदायत दी थी। जिसे लेकर राज व आशा के बीच जुबानी जंग का एक लंबा दौर चला था। मनसे के सूत्रों ने बताया कि पार्टी अपना दबाव केवल इसलिए कम कर रही है क्योंकि कार्यक्रम की शूटिंग की जा चुकी है। इसमें काफी पैसा खर्च हुआ है।

रोना नहीं आया तो नाम बदल लूंगी : आशा

आशा भोसले अभिनेत्री के तौर पर भी खुद को स्थापित करना चाहती हैं। मराठी फिल्म माई से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही आशा इसे लेकर काफी आश्वस्त भी हैं। उनका कहना है कि मेरी फिल्म देखकर हर लड़की को रोना जरूर आ जाएगा। यदि ऐसा नहीं होगा तो मैं अपना नाम बदल लूंगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.