PreviousNext

चुरु हत्या के मामले में राजस्थान सरकार ने 2 महीने में गिरफ्तारी का आश्वासन दिया

Publish Date:Fri, 17 Mar 2017 03:27 PM (IST) | Updated Date:Fri, 17 Mar 2017 04:16 PM (IST)
चुरु हत्या के मामले में राजस्थान सरकार ने 2 महीने में गिरफ्तारी का आश्वासन दियाचुरु हत्या के मामले में राजस्थान सरकार ने 2 महीने में गिरफ्तारी का आश्वासन दिया
राजस्थान के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कहा है कि बलात्कार और हत्या के दोनों मामलों में सभी अभियुक्तों को अगले दो महीने में गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जयपुर, आईएएनएस। राजस्थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने शुक्रवार को चुरु हत्या के आरोपियों की दो महीने में गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। बीएसपी के विधायक मनोज कुमार ने शून्य काल के दौरान इस मुद्दे को उठाया था, उन्होंने कहा कि पीड़ित व्यक्ति की पहचान, मान सिंह के रूप में हुई है, उसकी 11 मार्च को चुरु के राजगढ़ क्षेत्र में हत्या कर दी गई थी।

कुमार ने कहा कि मान सिंह की नाबालिग बेटी के साथ 2015 में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया था और उसमें से एक आरोपी विकास जाट का नाम प्राथमिकी से हटाया गया था।

कटारिया ने कहा कि जाट ने लड़की के पिता पर मामला वापस लेने के लिए दवाब बनाया, जब उन्होंने इनकार कर दिया, तो उनकी हत्या कर दी गई।

मंत्री ने कहा कि तथ्यों को जब्त कर लिया गया है और इस मामले में निष्पक्ष रूप से जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि बलात्कार और हत्या के दोनों मामलों में सभी अभियुक्तों को अगले दो महीने में गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: मुंबई के पेधोनी इलाके में महिला से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Raj govt assures arrest in 2 months in Churu murder case(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

यूपी चुनाव कैंपेन पर बड़ी पार्टियों ने खर्च किए 5,500 करोड़ रुपयेनारद स्टिंग केस की सीबीआई करे जांच: कोलकाता हाइकोर्ट