नई दिल्ली(जेएनएन)। राहुल गांधी गुजरात में भाजपा पर लगातार निशाना साध रहे हैं। वे ट्विटर पर लगातार पीएम मोदी से गुजरात को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। महंगाई, बेरोजगारी, बिजली, शिक्षा, कुपोषण के बाद अाज पीएम नरेंद्र मोदी से किसानों के मुद्दे पर सवाल पूछा है।

राहुल गांधी ने ट्विट कर पूछा कि राज्य के अन्नदाताअों के साथ इतना सौतेला व्यवहार क्यों हो रहा है। अाज तक गुजरात के किसानों को न कर्जमाफी दी गई,न फसलों का सही दाम मिला। इसके अलावा बीमा राशि भी नहीं मिली। किसानों की जमीन छीनी गई, खेती पर टैक्स लगाया गया, ट्यूबवेल की इंतजाम भी नहीं हुअा, अन्नदाता बेकार हो गए हैं।

इससे पहले बुधवार को राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री से आठवां सवाल पूछा था। उन्होंने पूछा था, '39 फीसद बच्चे कुपोषण से बेजार एक हजार में 33 फीसद नवजात मौत के शिकार। चिकित्सा के बढ़ते हुए भाव। डाक्टरों का घोर अभाव। भुज में 'मित्र' को 99 साल के लिए दिया सरकारी अस्पताल क्या यही है आपके स्वास्थ्य प्रबंधन का कमाल?'राहुल गांधी गुजरात चुनाव में इस बार आंकड़ों के साथ प्रधानमंत्री को घेरना चाहते हैं। रैली के साथ वह ट्विटर पर भी प्रधानमंत्री से सवाल पूछ रहे हैं।

'मैं नरेंद्र भाई की तरह नहीं हूं, एक इंसान हूं'

महंगाई पर अपने सातवें सवाल में गलत आंकड़ा पेश करने को लेकर घिरे राहुल ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा। उन्होंने कहा कि वह नरेंद्र भाई के जैसे नहीं हैं, एक इंसान हैं। गलती तो हो ही जाती है। भाजपा के दोस्तों को ट्वीट में गलत आंकड़ों पर ध्यान दिलाने के लिए धन्यवाद।कांग्रेस उपाध्यक्ष ने मंगलवार को महंगाई पर ट्वीट किया था। एक ग्राफिक में उन्होंने आवश्यक वस्तुओं की कीमत में वृद्धि को फीसद में दर्शाया था। प्रधानमंत्री की सरकार को संपन्न लोगों की सरकार बताया था।

बुधवार के ट्वीट में राहुल ने कहा है, 'भाजपा के सभी मित्रों के लिए, मैं नरेंद्र भाई की तरह नहीं हूं, एक इंसान हूं। हम सभी गलतियां करते हैं और इससे जीवन दिलचस्प होता है। गलती की ओर ध्यान दिलाने के लिए शुक्रिया। कृपया, आगे भी ऐसा करते रहें। इससे सच में मुझे सुधार करने में मदद मिलती है। आप सभी को प्यार।'

Posted By: Sanjeev Tiwari