पुणे, एएनआइ।  महाराष्ट्र के पुणे में ड्रेनेज लाइन के लिए खोदे गये गड्ढे में गिरने से अ‍ब तक दो लाेगों की मौत हो चुकी है। मिली जानकारी के अनुसार इसमें कुल छह लोग फंस गये थे जिनमें चार को सुरक्षित निकाला जा चुका है। नागेश जमादार नामक व्यक्ति का शव सोमवार तड़के बाहर निकाला गया। जबकि उससे पहले विशाल जाधव को निकाला गया था जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी थी। बता दें कि  इन छह लोगों में फायर ब्रिगेड के तीन कर्मचारी भी शामिल थे, जो कि रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए मौके पर मौजूद थे। 

गौरतलब है कि पुणे के दापोड़ी के इलाके में हुई इस घटना में अब रेस्क्यू ऑपरेशन बंद हो चुका है।  ड्रेनेज लाइन के लिए एक गड्ढा बनाया गया था जिसमें एक आदमी फंस गया था। इस व्यक्ति को बचाने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाया गया था। रेस्क्यू के दौरान गड्ढे में दो दमकल कर्मचारी गिर पड़े, उनमें से विशाल जाधव की मौत हो गई। दरअसल गड्ढे के आसपास की मिट्टी धंस गयी थी जिसकी वजह से रेस्क्यू करने आये लोग भी उसमें गिर गए।  गड्ढे के चारों तरफ खुदाई की गयी और फंसे लोगों को बचाया गया। 

सूत्रों के अनुसार निखिल घोरवड़े, विशाल जाधव, और सरोज कुंडे नाम के दमकलकर्मी जबकि  ईश्वर सरगे सीताराम सुरवासे, और नागेश जमादार नाम के नागरिक गड्ढे में गिरकर फंस गए थे। इनमें से विशाल जाधव ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया जबकि नागेश जमादार का शव सोमवार तड़के गड्ढे से मिला। घायल दमकलकर्मियों को पास के ही एक अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती करवा दिया गया है। रेस्क्यू ऑपरेशन अब बंद हो चुका है।

महाराष्ट्र की अन्य खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Babita kashyap

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस