Move to Jagran APP

संबित पात्रा के खिलाफ कार्रवाई पर रोक रहेगी बरकरार, एक फरवरी को होगी अंतिम सुनवाई

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा की याचिका पर अब एक फरवरी को अंतिम सुनवाई होगी। तब तक उनके खिलाफ कार्रवाई पर हाई कोर्ट से मिली राहत बरकरार रहेगी। याचिकाकर्ता के अधिवक्ता अस्वस्थ हैं। इसके चलते कोर्ट ने सुनवाई की तिथि बढ़ा दी है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 12:41 AM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 12:41 AM (IST)
संबित पात्रा के खिलाफ कार्रवाई पर रोक रहेगी बरकरार, एक फरवरी को होगी अंतिम सुनवाई
पात्रा की याचिका पर एक फरवरी को होगी अंतिम सुनवाई।

बिलासपुर, राज्य ब्यूरो। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा की याचिका पर अब एक फरवरी को अंतिम सुनवाई होगी। तब तक उनके खिलाफ कार्रवाई पर हाई कोर्ट से मिली राहत बरकरार रहेगी। डॉ. पात्रा के खिलाफ रायपुर और भिलाई में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। साथ ही बीजेपी के अन्य प्रवक्ता तेजेंदर पाल सिंह बग्गा ने भी अपने ऊपर कांकेर में हुए आपराधिक प्रकरण को चुनौती देते हुए याचिका दायर की है।

loksabha election banner

पात्रा की याचिका पर एक फरवरी को होगी अंतिम सुनवाई 

प्रारंभिक सुनवाई के दौरान जस्टिस संजय के अग्रवाल ने डॉ. पात्रा के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई पर रोक लगाई है। मामले में सोमवार को सुनवाई होनी थी। इस दौरान बताया गया कि याचिकाकर्ता के अधिवक्ता अस्वस्थ हैं। इसके चलते कोर्ट ने सुनवाई की तिथि बढ़ा दी है। अब एक फरवरी को मामले की अंतिम सुनवाई होगी।

संबित पात्रा पर सोनिया और राहुल के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप

मालूम हो कि बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पात्रा पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.