नई दिल्ली, एएनआइ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा से संसद में मुलाकात की। दोनों की मुलाकात की कुछ फोटो भी सामने आई हैं, जिसमें पीएम मोदी पूर्व पीएम के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में पीएम मोदी, देवगौड़ा को हाथ पकड़कर बेहद ही आत्मीयता से कुर्सी तक ले गए। दोनों की मुलाकात की चार फोटो सामने आई है। 

बता दें कि यह तस्वीरें ऐसे समय में सामने आई है, जब संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान 12 सासंदों को निलंबित किए जाने पर विपक्ष हंगामा कर रहा है।

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एचड़ी देवगौड़ा का हाथ पकड़कर कुर्सी तक लेकर जा रहे हैं।

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र पूर्व पीएम देवगौड़ा को कुर्सी पर बैठने के लिए कह रहे हैं। पीएम के ट्विटर हैंडल पर यह तस्वीरें शेयर की गई हैं।

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि पीएम मोदी देवगौड़ा के साथ हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों गेट के बाहर नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि पूर्व पीएम देवगौड़ा इससे पहले पीएम मोदी की तारीफ भी कर चुके हैं। जुलाई, 2021 में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना महामारी के संबंध में संसद के दोनों सदनों के विपक्षी नेताओं से बातचीत की थी, तब देवगौड़ा ने महामारी की निरंतर निगरानी और अथक परिश्रम करने के लिए मोदी की सराहना की थी।

इसके साथ ही बता दें कि मार्च में देवगौड़ा कोरोना की चपेट में आ गए थे। इस दौरान पीएम मोदी ने देवगौड़ा से फोन पर बातचीत की थी। इस दौरान देवगौड़ा ने कहा था, 'मैं आभारी हूं कि पीएम मोदी ने फोन कर मुझसे मेरा हालचाल जाना। पीएम मोदी ने उनसे कहा कि वे किसी भी शहर में अपनी पसंद के किसी भी अस्पताल में इलाज करा सकते हैं, इससे वे काफी प्रभावित हुए थे। 

Edited By: Pooja Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट