Move to Jagran APP

Engineer's Day : इंजीनियरों को बधाई देते हुए पीएम मोदी ने कहा, देश को तकनीकी रूप से उन्नत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश को बेहतर और तकनीकी रूप से उन्नत बनाने में इंजीनियरों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस दिन की उनको बधाई। इसके अलावा उन्होंने एम. विश्वेश्वरय्या को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि भी अर्पित की।

By Neel RajputEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 11:03 AM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 11:03 AM (IST)
Engineer's Day : इंजीनियरों को बधाई देते हुए पीएम मोदी ने कहा, देश को तकनीकी रूप से उन्नत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका
एम. विश्वेश्वरय्या को उनकी जयंती पर की श्रद्धांजलि अर्पित

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में हर साल 15 सितंबर को अभियंता दिवस यानी इंजीनियर्स डे के रूप में मनाया जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मौके पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि देश को बेहतर और तकनीकी रूप से उन्नत बनाने में इंजीनियरों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस दिन की उनको बधाई। इसके अलावा उन्होंने एम. विश्वेश्वरय्या को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि भी अर्पित की।

loksabha election banner

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'सभी मेहनती इंजीनियरों को इंजीनियर डे की बधाई। हमारे ग्रह को बेहतर और तकनीकी रूप से उन्नत बनाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए उन्हें धन्यवाद देने के लिए कोई शब्द पर्याप्त नहीं हैं। मैं श्री एम. विश्वेश्वरय्या को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और उनकी उपलब्धियों को याद करता हूं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.