मुंबई। शीना बोरा मर्डर मामले में मुख्य अभियुक्त शीना की मां इंद्राणी से मुंबई के खार पुलिस थाने में पूछताछ जारी है। इंद्राणी के साथ-साथ उसके पति पीटर मुखर्जी, पूर्व पति संजीव खन्ना और उसकी बेटी विधि से भी पुलिस एक साथ पूछताछ कर रही है।

इससे पहले हुई पूछताछ में इंद्राणी ने कबूल लिया है कि उसने ही शीना के हत्या की साजिश रची थी। इंद्राणी ने शीना के हत्या की साजिश क्यों रची थी अभी इस सवाल का जवाब जानने के लिए पुलिस हर पैतरा आजमा रही है। अभी तक की जांच में यही सामने आ रहा है कि शीना की हत्या के पीछे का कारण हो न हो उसका प्रेम संबंध रहा हो।

इस बीच पुलिस ने रायगढ़ के जंगल से कुछ और सबूत एकत्रित किए हैं जिन्हें सीएफएल जांच के लिए भेजा गया है। इस मामले में पुलिस इंद्राणी मुखर्जी समेत सभी आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है। मुंबई पुलिस अपनी पूछताछ के चलते तीनों आरोपियों को रायगढ़ ले जाकर क्राइम सीन का रीक्रिएशन नहीं कर पाई है।

मुंबई पुलिस के द्वारा आज क्राइम सीन को रीक्रिएट कराए जाने की संभावना है। गौरतलब है कि तीनों आरोपियों की 5 सितंबर को पुलिस हिरासत खत्म हो रही है तो पुलिस के पास भी क्राइम सीन के रीक्रिएशन के लिए आज भर का वक्त है।

पढ़ें: शीना का मारा नहीं, मरवाया: इंद्राणी

Posted By: Kamal Verma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप