Move to Jagran APP

अगस्ता पर रक्षामंत्री के भाषण से खुश हुए PM, ट्विटर के जरिए की तारीफ

अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले पर कल रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा दिए भाषण की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तारीफ की है।

By kishor joshiEdited By: Published: Thu, 05 May 2016 11:04 AM (IST)Updated: Thu, 05 May 2016 12:31 PM (IST)
अगस्ता पर रक्षामंत्री के भाषण से  खुश हुए PM, ट्विटर के जरिए की तारीफ

नई दिल्ली (जेएनएन)। रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा कर संसद में अगस्ता वेस्टलैंड के मुद्दे पर दिए गए भाषण की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तारीफ की है। ट्विटर के जरिए पीएम ने कहा "राज्यसभा में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा कल दिया गया भाषण सबसे बेहतरीन भाषणों में एक था, जो सर्वोच्च संसदीय परंपरा को प्रदर्शित करता है।"

loksabha election banner

Yesterday's speech by RM @manoharparrikar in the Rajya Sabha was one of the best speeches, displaying best parliamentary traditions.

पढ़ें- अगस्ता वेस्टलैंड स्कैमः रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कांग्रेस को संसद में घेरा

अपने अगले ट्वीट में उन्होने रक्षा मंत्री के भाषण का यूट्यूब लिंक साझा करते हुए लिखा, "राजनीति से ऊपर उठते हुए रक्षामंत्री ने सभी तथ्य सदन के सामने रखे। आप सभी से उनके भाषण को सुनने का आग्रह करता हूं।"

गौरतलब है कि अगस्ता मामले में कथित भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बुधवार को राज्यसभा में कांग्रेस और बीजेपी के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई। जबकि सदन में चर्चा के जवाब में रक्षा मंत्री ने साफ तौर पर कहा कि सौदे में भ्रष्टाचार हुआ था। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि देश जानना चाहता है कि इस भ्रष्टाचार में कौन-कौन शामिल था और सरकार इस बात की जांच करवाएगी कि रिश्वत किसे दी गई। बचाव में उतरी कांग्रेस ने कहा कि जांच तो यूपीए सरकार ने करवाई थी।

पढ़ें- अगस्ता वेस्टलैंड मामले में 'फैमली' को मिली थी 16 मिलियन यूरो की दलाली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.