नई दिल्ली (जेएनएन)। रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा कर संसद में अगस्ता वेस्टलैंड के मुद्दे पर दिए गए भाषण की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तारीफ की है। ट्विटर के जरिए पीएम ने कहा "राज्यसभा में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा कल दिया गया भाषण सबसे बेहतरीन भाषणों में एक था, जो सर्वोच्च संसदीय परंपरा को प्रदर्शित करता है।"

Yesterday's speech by RM @manoharparrikar in the Rajya Sabha was one of the best speeches, displaying best parliamentary traditions.

पढ़ें- अगस्ता वेस्टलैंड स्कैमः रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कांग्रेस को संसद में घेरा

अपने अगले ट्वीट में उन्होने रक्षा मंत्री के भाषण का यूट्यूब लिंक साझा करते हुए लिखा, "राजनीति से ऊपर उठते हुए रक्षामंत्री ने सभी तथ्य सदन के सामने रखे। आप सभी से उनके भाषण को सुनने का आग्रह करता हूं।"

गौरतलब है कि अगस्ता मामले में कथित भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बुधवार को राज्यसभा में कांग्रेस और बीजेपी के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई। जबकि सदन में चर्चा के जवाब में रक्षा मंत्री ने साफ तौर पर कहा कि सौदे में भ्रष्टाचार हुआ था। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि देश जानना चाहता है कि इस भ्रष्टाचार में कौन-कौन शामिल था और सरकार इस बात की जांच करवाएगी कि रिश्वत किसे दी गई। बचाव में उतरी कांग्रेस ने कहा कि जांच तो यूपीए सरकार ने करवाई थी।

पढ़ें- अगस्ता वेस्टलैंड मामले में 'फैमली' को मिली थी 16 मिलियन यूरो की दलाली

Posted By: kishor joshi

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस