नई दिल्ली, प्रेट्र। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान बेसहारा पशुओं की मदद करने वाली सेना की एक सेवानिवृत्त अधिकारी की सराहना की। उन्होंने कहा कि इस तरह के प्रयास समाज के लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं। आधिकारिक बयान के अनुसार, प्रधानमंत्री ने राजस्थान के कोटा की रहने वाली मेजर (सेवानिवृत्त) प्रमिला सिंह को लिखे एक पत्र में उनकी दयालुता और सेवा को लेकर उनकी सराहना की।

कोरोना वायरस महामारी के कारण लागू लाकडाउन के दौरान उन्होंने पशुओं की पीड़ा समझी और अपने पिता श्यामवर सिंह के साथ उनकी मदद के लिए आगे आईं। उनके पिता असहाय पशुओं की देखभाल करते हैं। मेजर सिंह और उनके पिता ने खुद के पैसों से बेसहारा पशुओं के लिए भोजन और इलाज की व्यवस्था की। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान के कोटा की रहने वाली प्रमिला सिंह ने अपने पिता श्यामवीर सिंह के साथ सड़कों पर घूम रहे आवारा जानवरों के लिए खाने और इलाज की व्यवस्था की है। उनके इस अनोखे कार्य के लिए पीएम ने पत्र लिखकर उनको शुक्रिया अदा किया है। प्रधानमंत्री ने प्रमिला की तारीफ करते हुए उनके प्रयासों को जानवरों के दर्द को समझने और उनकी मदद के लिए आगे आने के लिए समाज के लिए एक प्रेरणा बताया।