Move to Jagran APP

तस्‍वीरों में देखिए- मोटेरा स्टेडियम के 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम में पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप

Namaste Trump In Pics अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का पीएम मोदी ने गले मिलकर किया स्वागत। एयरपोर्ट से मोटेरा स्टेडियम तक डोनाल्‍ड ट्रंप का सफर..

By Sanjay PokhriyalEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 09:06 AM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 01:58 PM (IST)
तस्‍वीरों में देखिए- मोटेरा स्टेडियम के 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम में पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप
तस्‍वीरों में देखिए- मोटेरा स्टेडियम के 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम में पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप

नई दिल्ली। Namaste Trump In Pics : US President डोनाल्‍ड ट्रंप आज भारत के दौरे पर हैं। पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रम्प' कार्यक्रम में बोलते हुए। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका 'नमस्ते ट्रम्प ’कार्यक्रम के लिए मोटेरा स्टेडियम पहुंची। अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का पीएम मोदी ने गले मिलकर किया स्वागत। अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रम्प' कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है। यहां सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम किए गए हैं। पीएम मोदी का डोनाल्‍ड ट्रंप के साथ रोड शो भी किया । आइए आपको तस्‍वीरों में दिखाते हैं, डोनाल्‍ड ट्रंप की भारत यात्रा...!

loksabha election banner

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, सीएम विजय रूपाणी और राज्यपाल आचार्य देवव्रत भी मौजूद हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने साबरमती आश्रम के विजिटर्स बुक में एक संदेश लिखा, मेरे महान दोस्त मोदी ... थैंक यू, वंडरफुल विजिट!

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप ने साबरमती आश्रम में चरखा चलाया। पीएम नरेंद्र मोदी भी मौजूद हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अहमदाबाद एयरपोर्ट से निकलकर साबरमती आश्रम पहुंचेें।  

#WATCH Ahmedabad: US President Donald Trump's cavalcade enroute Sabarmati Ashram from the airport. #TrumpInIndia pic.twitter.com/aK1FEOReHI

— ANI (@ANI) February 24, 2020

PM Modi अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की अगवानी के लिए अहमदाबाद हवाई अड्डे पहुंचे।

अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में लोगों का प्रवेश शुरू हो गया है, जहां अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में भाग लेंगे। मोटेरा स्टेडियम में ही 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम है जिसमें पीएम मोदी भी शामिल होंगे। 

PM Modi अहमदाबाद पहुंच गए हैं। पीएम मोदी यहां अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प के साथ एक रोड शो में भाग लेने के बाद मोटेरा स्टेडियम में आयोजित 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम में भाग लेंगे। इस कार्यक्रम में एक लाख से ज्यादा लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

गुजरात पुलिस के चेतक कमांडो और रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम के पास सड़क पर सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प और अन्य गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत करने के लिए भारत और अमेरिका के राष्ट्रीय झंडे के साथ अहमदाबाद के साबरमती आश्रम के पास सोला भागवत स्कूल के छात्र खड़े हैं।

गुजरात: अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम के बाहर घुड़सवार पुलिस कर्मी गश्त कर रहे हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का 'नमस्ते ट्रम्प' कार्यक्रम आज स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा।

अहमदाबाद के साबरमती आश्रम के बाहर सुरक्षा कड़ी, अमेरिकी सुरक्षा के स्निफर डॉग भी मौजूद। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आश्रम का दौरा भी करेंगे।

अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम के बाहर पीने के पानी के लिए कुल 16 स्पॉट बनाए गए हैं। स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रम्प' कार्यक्रम के लिए आने वाले लोगों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था करने के लिए अहमदाबाद नगर निगम के कम से कम 3 कर्मचारियों को नियुक्त किया है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की यात्रा की दृष्टि से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में सुरक्षा कड़ी कर दी गई।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा से पहले अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, जहां वह आज नमस्ते ट्रम्प कार्यक्रम को संबोधित करने वाले हैं।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप दिल्ली के सरकारी स्कूल में ‘हैप्पीनेस क्लास’ में शामिल होंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.