नई दिल्ली, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जल जीवन मिशन (Jal Jeevan Mission) के तहत 11 करोड़ नल कनेक्शन प्रदान करने को एक बड़ी उपलब्धि बताया। पीएम मोदी ने जल जीवन मिशन को लेकर एक ट्वीट किया और कहा कि ये मिशन दर्शाता है कि देश भर में लोगों को पाइप से पानी की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए जमीनी स्तर पर कितना काम किया गया।

पीएम मोदी का ट्वीट

पीएम मोदी ने ट्वीट में कहा, ' एक बड़ी उपलब्धि, जो संकेत देती है कि भारत के लोगों को 'हर घर जल' (Har Ghar Jal) सुनिश्चित करने के लिए जमीन पर कितना काम किया गया। उन सभी को बधाई, जो इस पहल से लाभान्वित हुए हैं। इस मिशन को सफल बनाने के लिए जमीन पर काम करने वालों को शुभकामनाएं।' बता दें कि पीएम मोदी ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ये बात कहीं।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पत्रकार राणा अयूब को SC से राहत, गाजियाबाद की अदालत में पेशी से फिलहाल छूट

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने दी बधाई

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट कर जानकारी दी थी, '11 करोड़ नल कनेक्शन! हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दृष्टिकोण, मंत्रालय द्वारा जल जीवन मिशन के लिए निर्धारित लक्ष्यों को हासिल करने के लिए किए गए अथक प्रयास और जमीन पर हमारी टीम के प्रयासों ने इस मील के पत्थर को संभव बनाया है।' 

CJI DY Chandrachud बोले- गणतंत्र दिवस से क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध होंगे सुप्रीम कोर्ट के फैसले

Republic Day 2023: 901 पुलिस कर्मियों को दिया जाएगा पुलिस पदक, CRPF और जम्मू कश्मीर के जवान भी हैं शामिल

Edited By: Nidhi Avinash

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट