भुवनेश्‍वर (एएनआई)। भुवनेश्‍वर में भाजपा की दो दिवसीय राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्‍सा लेने पहुुुंचे पीएम मोदी ने आज यहां ईस्‍ट इंडिया कंपनी के खिलाफ लड़ने वाले स्‍वतंत्रता सेनानियों के परिजनों से मुलाकात की। इस मौके पर उन्‍होंने कहा कि ओडिशा के जनजातिय लोगों का आजादी की लड़ाई का काफी अहम योगदान रहा है, जिसको कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है। उन्‍होंने बिना किसी पार्टी का नाम लिए कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि यह विडंबना है कि आजादी की लड़ाई को एक ही पार्टी और कुछ परिवारों तक सीमित कर दिया गया।

पीएम ने किए लिंगराज मंदिर के दर्शन

इसके बाद पीएम मोदी ने भुवनेश्‍वर के लिंगाराज मंदिर के दर्शन किए। लिंगराज भुवनेश्‍वर का सबसे बड़ा मंदिर है। पीएम के साथ केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी वहां पहुंचे हैं। पीएम मोदी ने यहां पर मौजूद लोगों का भी हाथ हिलाकर अभिवादन किया। पीएम शनिवार को भुवनेश्वर पहुंचे थे। वह आज पीएम भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के समापन समारोह में भी भाग लेंगे और कार्यकारिणी को संबोधित करेंगे।

पीएम ने कल किया था रोड शो

इससे पहले शनिवार को पीएम मोदी ने भुवनेश्वर में रोड शो किया। इस रोड शो में भारी संख्या में लोग सड़कों पर उमड़े थे। पीएम मोदी ने भी गाड़ी से बाहर निकलकर लोगों का अभिनंदन किया। रोड शो के दौरान मोदी अपनी कार से उतरकर जनता के बीच पहुंचे। मोदी रोड शो में करीब सौ मीटर तक पैदल चलकर भी जनता से रूबरू हुए। पीएम मोदी का जगह-जगह ओडिशा के लोकनृत्य और सांस्कृतिक एवं पारंपरिक तरीके से स्वागत किया गया।

Posted By: Kamal Verma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप