Move to Jagran APP

पीएम की नीयत खराब न होती तो बच जाते सरबजीत

पाकिस्तान की कोट लखपत जेल में वर्षो तक मुक्ति के लिए जूझते रहे सर्बजीत सिंह को भले ही शहीद कर दिया गया हो, मगर यह बात साफ है कि अगर भारत सरकार और प्रधानमंत्री की नीयत सिख कौम के प्रति खराब न होती तो आज वह जीवित होते। शहीद सर्बजीत सिंह की बहन दलबीर कौर कहती हैं कि सर्बजीत की शहादत पर रोटियां सेंकने में क

By Edited By: Published: Fri, 14 Mar 2014 10:44 PM (IST)Updated: Fri, 14 Mar 2014 11:35 PM (IST)
पीएम की नीयत खराब न होती तो बच जाते सरबजीत

तरनतारन, जासं। पाकिस्तान की कोट लखपत जेल में वर्षो तक मुक्ति के लिए जूझते रहे सरबजीत सिंह को भले ही शहीद कर दिया गया हो, मगर यह बात साफ है कि अगर भारत सरकार और प्रधानमंत्री की नीयत सिख कौम के प्रति खराब न होती तो आज वह जीवित होते।

loksabha election banner

शहीद सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर कहती हैं कि सरबजीत की शहादत पर रोटियां सेंकने में कांग्रेस ने कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है। वह दावा करती हैं कि अगर सरबजीत मुसलमान होता तो केंद्र सरकार बचा लेती। खैर, इस शहादत पर कांग्रेस को रोटियां नहीं सेंकने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि खडूर साहिब हलके से उन्हें कांग्रेस की टिकट की ऑफर की गई थी, लेकिन मैंने उसे इसलिए ठुकरा दिया कि प्रो. विरसा सिंह वल्टोहा मेरे छोटे भाई समान हैं। आप ने भी टिकट आफर की थी। हाल ही मुझे भाजपा के प्रधानमंत्री उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का संदेश मिला है। मैं इससे सहमत हूं और इस चुनाव में मोदी के पक्ष में देशभर में कांग्रेस की कथित सिख विरोधी नीतियों का पर्दाफाश करूंगी।

पढ़ें : कोट लखपत जेल में ही बंद है सरबजीत का हत्यारा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.